शादी में रस्म के नाम से दूल्हा दुल्हन के साथ हुआ ऐसा कि …. सभी रह गए हैरान… वायरल हुआ वीडियो

bv

शादी में अगर मौज मस्ती न हो तो शादी में मजा ही नहीं आएगा। भारत में तो शादी के अलग-अलग रस्म के अपने अलग ही मजे हैं। शादी में खाने-पीने के साथ डांस हो मस्ती हो हर कोई पसंद करता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी की रस्म हो रही हैं और इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी तो रोक नहीं पाएंगे लेकिन इस रस्म के बारे में जरूर सोचेंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शादी के दौरान दूल्हा दुल्हन के साथ एक ऐसी घटना हो जाती है कि जिसे देखने के बाद आप हंसते हुए नहीं रुकेंगे। इस वीडियो में आप देख पाएंगे की शादी के दर्शन खत्म होने के बाद दूल्हा-दुल्हन को एक लड़का पीछे से उठाने की कोशिश करता और इस कोशिश में वह कामयाब जरूर हो जाता है, लेकिन उन दोनों का भार वह सह नहीं पाता और उठाकर जमीन पर पटक देता है।

जमीन पर आते ही दूल्हा दुल्हन का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों ही एक दूसरे के ऊपर गिर जाते हैं। इसे देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की हंसी तो नहीं रुक रही थी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official viralclips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते ही कमेंट की लड़ी लगी हुई है।

एक यूजर ने लिखा है कि शादी के रस्म के साथ हंसी मजाक भी जरूरी होता है तो दूसरे यूजर ने लिखा यह कौन सी रस्म है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को हवा में उछाला जाता है। इसी पंक्ति में एक और कमेंट आया है कि इस रस्म से यह टेस्ट भी हो गया कि दूल्हा दुल्हन का शरीर कितना मजबूत है तो इसका जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, बेटे मौज कर दी। ऐसे ही कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं तो आप भी इस वीडियो को देखें और अपने कमेंट हमारे साथ शेयर करें।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top