मेकअप करवाती दुल्हन, अचानक ही पार्लर से भागने लगी, कहा दूल्हा भाग जाएगा

bride getting makeup

शादी के लिए दुल्हन सलून में तैयार हो रही थी। दुल्हन ने मैजेंटा कलर का लहंगा पहनी थी कि अचानक ही दुल्हन ने ऐसा किया कि मेकअप आर्टिस्ट आश्चर्यचकित हो गई। मेकअप आर्टिस्ट, मेकअप कर ही रही होती है कि वह अचानक से अपनी कुर्सी से उठती है और सैलून से बाहर जाने की कोशिश करती है।

पार्लर से भागने लगी दुल्हन

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दुल्हन एक ब्यूटी पार्लर से जबरदस्ती वेडिंग वेन्यू की ओर भागते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देखेंगे दुल्हन लहंगा और अपनी ज्वेलरी पहनकर लगभग तैयार हो ही चुकी है, लेकिन सलून में एक विशेष दिन के लिए तैयार हो रही,‌ यह दुल्हन बेहद ही जल्दबाजी दिखाते हुए, वहां से निकलने की कोशिश करती है। जबकि मेकअप आर्टिस्ट कहती है मैम थोड़ा रुक जाइए, थोड़ा रुक जाइए। इस पर वह दुल्हन कहती है बस करो यार मुझे और तैयार नहीं होना। मैं अब और तैयार नहीं होना चाहती

मेकअप आर्टिस्ट हाथ में कलीरे लिए हुए हैं और वह उसे बांधने की कोशिश कर रही है और कह रही है कि मैम इसे पहन लीजिए। वह‌कुछ और कहती, उससे पहले दुल्हन कहती है कि अरे यार, मेरा दूल्हा इंतजार कर रहा है। वह भाग जाएगा मुझे और तैयार नहीं होना है।

इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- अपने जैसे दुल्हन को कमेंट सेक्शन में टैग करें। इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर -weddings- pictures नाम के आईडी पर देख सकते हैं। इस वीडियो पर 75 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इस पर लोग अपनी कमेंट भी दे रहे हैं। कुछ लोगों को दुल्हन का ओवरएक्टिंग पसंद नहीं आया, तो कुछ लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। बहुत से ऐसे यूजर्स हैं, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी को ड्राप किया है। यही नहीं एक यूजर ने लिखा है- ₹50 काटों ओवर एक्टिंग का, तो दूसरे यूजर ने लिखा है- यह मुझे पक्का पता है हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top