बॉयफ्रेंड से रिज्यूम बनवाना लड़की पर पड़ा भारी, प्राइवेट बातें पहुंची HR तक

Getting a resume from a boyfriend was heavy on the girl

किसी भी नौकरी के लिए सबसे पहले हमें रिज्यूम ही सबमिट करना पड़ता है।‌ रिज्यूम के आधार पर ही किसी नौकरी के लिए कैंडिडेट को बुलाया जाता है। ऐसे में अपने रिज्यूम को बेस्ट बनाने के लिए लोग एक दूसरे का सहारा भी लेते हैं, लेकिन किसी और का सहारा लेना एक लड़की पर बेहद ही भारी पड़ गया। लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से रिज्यूम बनवाया और उससे बड़ी गलती उसने यह की, कि रिज्यूम को बिना पढ़े बिना देखे कंपनी के HR को फॉरवर्ड कर दिया।

बॉयफ्रेंड से बनवाया रिज्यूम

World of buzz की खबर के अनुसार एक कंपनी ने अपने अकाउंट पर एक रिज्यूम के स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। कंपनी को यह रिज्यूम एक लड़की ने भेजा था। रिज्यूम में तो सब कुछ ठीक है लेकिन HR की नजर मेल के नीचे लिखे मैसेज पर पड़ा। इस मैसेज को देखते ही समझ आ गया कि लड़की ने यह रिज्यूम अपने बॉयफ्रेंड से बनवाया था।

लड़की ने बिना उस रिज्यूम को पढ़े हुए। नए मेल में अटैच करके भेजने की बजाय, उसने वह मेल कंपनी को फॉरवर्ड कर दिया। इस मेल के नीचे उसके बॉयफ्रेंड ने कुछ पर्सनल बातें लिखी थी। जो कंपनी के HR के पास पहुंच गए, जिसे पढ़ने के बाद HR भी हैरान है।

HR स्क्रीनशॉट किया शेयर

मैंने नीचे लिखा था मेरी जान! यह लो तुम्हारा रिज्यूम बना दिया है। एक बार चेक कर लो कि यह ठीक है या नहीं, अगर कुछ बदलाव करना है तो बता देना। यही नहीं बॉयफ्रेंड ने मेल में कुछ किसिंग इमोजी भी डाले थे। लड़की ने बॉयफ्रेंड के भेजे मेल को जैसे का तैसा HR को भेजा। इस मेल का स्क्रीनशॉट HR ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top