दुल्हन का अजीबोगरीब अंदाज में डांस ने दूल्हे को चौंकाया, बदली शादी की इच्छा

Bride's dance in a strange way

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर डांस वीडियो देखने को मिलते है। यह वीडियो अक्सर लोग अपने शौक में बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते है। आजकल शौक और पसंद ऐसी चीज बन चुकी है जिसका वीडियो लोग बनाते है और सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं। अगर यह आपका शौक और पसंद और भी लोगों को पसंद आने लगा तो फिर यह वायरल हो जाता है और आप सोशल मीडिया स्टार बन जाते है।

इन्हीं शौक और पसंद में होता है डांस, डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। आजकल तो खुद की शादी में दूल्हा दुल्हन भी अपने डांस का कमाल दिखा कर अपनी शादी को यादगार बना देते है। ऐसे कई वीडियो देखने को मिले हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक अपने डांस और अपनी अदाओं को दिखाकर शादी को यादगार तो बनाया ही है लेकिन सोशल मीडिया पर भी अन्य लोगों के लिए एक बेहतरीन आईडिया भी दे दिया है।

इसी कड़ी में एक और भी डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डीजे पर दुल्हन ने अपने लाजवाब डांस से सबको चौका दिया।

स्टेज पर दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुल्हन जिसने पीले रंग का बनारसी लहंगा पहन रखा है और ग्रीन रंग का दुपट्टा कैरी करते हुए, बॉलीवुड के लोकप्रिय गाने मन जोगी संग लागा, मेरा पिया घर आया, तेरा कोई नहीं, मैं अपने साजन के द्वार चली, दिलबरो जैसे सुपरहिट गानों पर लाजवाब डांस करते हुए नजर आई। उन्होंने अलग-अलग फिल्मी गानों पर अपने डांस परफॉर्म देकर पूरी महफिल ही लूट ली और लोग एक टकी बांधे उन्हें देखते रहे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर किसी को इनका यह डांस बेहद पसंद आया है। जिसमें उन्होंने अपनी अदाओं के साथ अपनी खूबसूरती और अपने लटके-झटके से डांस कर दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे है। यूट्यूब चैनल @Jayanagarkoti पर शेयर किया गया। यह वीडियो जमकर दिखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे 51 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और 36 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दुल्हन के खूबसूरत से डांस की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top