आइटम सॉन्ग पर लड़की ने दिखाया अपने हॉट अदाओं का कमाल, वायरल हुआ वीडियो

The girl showed the wonder of her hot style on the item song

जैसा कि सभी को पता है आजकल लोग मनोरंजन के नाम पर सोशल मीडिया की तरफ ही ध्यान देते है। सोशल मीडिया ने सबका खूब मनोरंजन किया है फिर वह भावुक कर देने वाले वीडियो हो या हंसा देने वाले सभी अपने अंदाज के वीडियो देखना पसंद करते है, फिर गायकी का हो या डांस का सभी फॉर्म सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते है। आजकल तो डांस वीडियो का क्रेज बन चुका है। आजकल तो लोग अपने अपने अंदाज के डांस वीडियो बना रहे हैं और प्रसिद्धि पा रहे है।

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ नया देखने को मिलता ही है। ऐसा ही एक नया वीडियो देखने को मिला है जिसमें लड़की ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया है। अदाओं और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ दिखाए गए डांस ने, सबको हैरान कर दिया।

आइटम सॉन्ग पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की घर के छत पर अपने डांस का कमाल दिखा रही है। खूबसूरत सा रेड साड़ी पहने वह बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर फिल्म “विश्वात्मा” के आइटम सॉन्ग “सात समुंदर पार” पर जबरदस्त डांस स्टेप करते हुए नजर आ रही है। इस डांस के स्टेप को फॉलो करते हुए वह अपनी कुछ स्टेप डालकर अपने अदाओं के साथ खुले आसमान के नीचे जबरदस्त बिजलियां गिरा रही है। अपने ठुमको और अदाओं से वह दिल जीत ले रही है।

आप देख सकते हैं बेहद हॉट अंदाज में लड़की ने डांस किया है। जिसे देखते ही आपकी धड़कने बढ़ जाएगी। लाजवाब सा कमाल दिखा रही यह लड़की हर अदा के साथ बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। और अपनी अदाओं से बिजलियां गिरा रही है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है।जिसमें लड़की की अदाओं के साथ ही उसके डांस स्टेप की भी तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @dance with Alisha पर शेयर किया गया है। जिसे 50 लाख से अधिक बार देखा गया है और वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उसने लड़की के डांस स्टाइल और अदाओं के साथ उसके एक्सप्रेशन की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top