हरियाणवी गाने पर भाभी के साथ देवर ने किया चिपक के डांस

Brother-in-law danced with sister-in-law

आज के समय में लोग अपनी खुशी को डांस के द्वारा सेलिब्रेट करते है। आप देख सकते है पार्टी छोटी हो या बड़ी खुशियां कोई भी हो, लोग डांस का प्रोग्राम जरूर रखते है और वहां लोग अपने अपने अंदाज से डांस करके अपना तो मनोरंजन करते ही है, वहां पहुंचे लोगों का भी भरपूर मनोरंजन करते है।

डांस अब मनोरंजन का वह माध्यम है जिसे हर कोई पसंद करता है इसीलिए डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी खूब किए जाते है। आप देख सकते है डांस तो अब ऐसा होता जा रहा है कि स्कूल कॉलेज में भी छोटे-मोटे फंक्शन या फेयरवेल पार्टी होता है, तो डांस का पहले से ही प्रोग्राम फिक्स होता है और इसकी तैयारियां भी पहले से की जाती है।
डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी देवर की जोड़ी ने महफिल में रंग जमा दिया है।

हरियाणवी गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने किया झूमकर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है साड़ी पहने भाभी जहां डीजे फ्लोर पर है तो वही पैंट शर्ट में देवर भी उनके साथ खड़ा है। दोनों हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। भाभी और देवर की यह जोड़ी फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए, वहां मौजूद लोगों का दिल खुश कर रही है, तो सोशल मीडिया पर भी लोगों को अपने डांस से दीवाना बना रही है।

देवर भाभी का यह डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जिस एनर्जी के साथ भाभी डांस स्टेप करती नजर आ रही है तो देवर भी अपने डांस से लोगों को खुश कर दे रहा है। दिल जीत लेने वाला यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स को भी देवर भाभी का यह हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस अंदाज पसंद आया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख रहे है। वीडियो को पसंद कर रहे है और दोनों के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top