भाभी के ठुमको से बेहाल भैया जी ने भी लगा दिए ठुमको की लड़ी

Brother-in-law suffering from sister-in-law's dance

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो की भरमार है। इसमें आप बॉलीवुड के गानों से लेकर हरियाणवी राजस्थानी और पंजाबी गानों के साथ ही ढोल नगाड़े पर भी डांस देख सकते हैं। हर डांस का अपना महत्व होता है ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो सत्संग के दौरान किया गया है। जहां पर पूजा पंडाल में पूजा होने के बाद लोग भजन गा रहे हैं और इसी भजन पर एक भैया ने ऐसे डांस पर ठुमके लगाए। वहां मौजूद गोरी भाभी का भी दिल मचल गया।

भैया को डांस करते देख भैया भी कभी मचला दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर एक सत्संग का पंडाल लगा हुआ था। वहां पर सत्संग खत्म हो गया उसके बाद पूजा हवन के बाद भजन कीर्तन शुरू हुआ। जहां पर लोग भक्ति गीत गा रहे हैं तभी भैया जी स्टेज के सामने आकर अपने ठुमको का कमाल दिखाने लगते हैं। उस भजन पर भैया जी जबरदस्त डांस कर रहे हैं। उनका डांस देखकर वहीं खड़ी गोरी भाभी का दिल मचल गया और वह भी इस देश के सामने अपनी ठुमको का कमाल दिखाने के साथ ही भक्ति भाव में विलीन हो गए। आप देख सकते हैं सभी लोग वहां खड़े होकर इस डांस को खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें भैया ने अपने डांस का कमाल दिखाया तो वही भाभी जी भी मीरा बन कर भक्ति गीत पर अपने लाजवाब डांस से सबका दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और तीन लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top