डांस फ्लोर पर जीजा साली के डांस ने ऐसी हवा उड़ाई कि उड़ने लगे नोट

j

साली और जीजा के बीच एक अनोखा रिश्ता होता है। जीजा साली के बीच हंसी मजाक भी होता हैं और अगर यह शादी के समय की बात की जाए तो फिर बातें मत कीजिए। शादी में तो जीजा के जूता चुराई रस्म में तो इंजॉय करती हैं साथ ही शादी में तो सभी लोग इस रस्म का खूब इंजॉय करते हैं। शादी के रसिया जीजा का जूता चुराई का रस्म बड़ा ही महत्व रखता है। ऐसे में साली भी जीजा से मुंह मांगी रकम चाहती है और उसे लेने के लिए वह पूरी कोशिश करती है ताकि उनका डिमांड पूरा गई हो।

इस बीच दोनों पक्षों के बीच हल्की नोकझोंक होती है जो सभी लोग एंजॉय करते हैं। जीजा साली का डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि जीजा साली डांस फ्लोर पर एक मजेदार डांस टक्कर चल रहा है।

जीजा साली का डांस फ्लोर पर डांस
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे की शादी में दूल्हा और दुल्हन डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं और तभी अचानक उनकी साली वहां आ जाते हैं और दुल्हन के आगे डांस करने लगती है। जीजा भी पीछे हटकर सालियों के साथ ही डांस करने लगते हैं और साली जीजा के इस डांस पर हवा में नोट भी उड़ने लगते है।

जबरदस्त डांस को देख लोग तालियां बजाने लगे
इंस्टाग्राम पर 2 मिनट से ज्यादा समय के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जीजा और साली की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अर्चना आनंद नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और लोग जीजा साली के डांस फ्लोर पर डांस को देख खुश हो रहे और खूब तालियां बजा रहे हैं। यूजर भी इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में हमें बताएं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Anand (@mystery___1110)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top