सपेरा बने भैया ने नागिन बनी भाभी को खूब नचाया, वीडियो जीत रहा दिल

Brother turned snake charmer made sister-in-law dance a lot

सोशल मीडिया पर जहां डांस के वीडियो की भरमार है। वहीं पर कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो देखने को मिल जाते है जो खूब हंसाते भी है और मनोरंजन भी करते है। वैसे शादी विवाह पार्टी फंक्शन में डांस तो होता ही है, लेकिन इन डांस में अगर नागिन डांस ना किया जाए तो सारा डांस अधूरा सा लगता है।

पार्टी फंक्शन में होने वाले डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है। जिसमें लोग अपनी अपनी अदाओं और अपने अंदाज के डांस मूव्स करके दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देसी भाभी का नागिन बन डांस करना दिलों को धड़का देता है।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे लोगों की भीड़ में जहां पर पार्टी चल रही है। कुर्सी लगाकर लोग कुर्सी पर बैठे है और वहीं बीच में डांस हो रहा है। जिसमें भाभी साड़ी पहने नागिन बनी है तो भैया भी सपेरा बनकर उन्हें खूब नचा रहे है। आप देख सकते है भाभी का लंबा सा घूंघट उनके चेहरे को देखने नहीं दे रहा है लेकिन उनके ठुमके और उनके नागिन वाले कातिलाना अदाएं जरूर देखने को मिल रहे हैं, जो पसीने छुड़ा दे रहे है।

वहां बैठे लोग बेहाल हुए उनके डांस को देख रहे है तो सोशल मीडिया यूजर्स को भाभी के डांस के साथ भैया का सपेरा बनना भी खूब पसंद आ रहा है। भाभी जी के कातिलाना ठुमके ऐसे है जो दिल को तो धड़का रहे है। इसका अंदाज़ और डांस ऐसा है कि दिल बेकरार हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर भी दिल को धड़का देने वाले इस जबरदस्त नागिन डांस का वीडियो छाया हुआ है। इसमें भाभी काफी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नागिन बनके ऐसे झूम रही है। जैसे सच में वह नागिन ही हो गई है और आज किसी न किसी को डंस कर ही मानेंगी तो वही भैया भी सपेरा बनकर उन्हें खूब नचा रहे है।
यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो जिसे लोग जमकर देख रहे है और पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top