कुत्तों के झुंड ने भैंसे पर किया हमला तो भैंस ने भी सिखाया सबक

Buffalo attacked by a herd of dogs

जंगली जानवरों से जुड़े मजेदार से वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं।जिसे यूजर्स बेहद पसंद करते हैं। दरअसल जंगली जानवरों की खतरनाक कारनामे वीडियो के माध्यम से देखने को मिलते हैं। ऐसे में इन्हें देखना बेहद ही रोमांचक होता है। वर्ल्ड लाइफ में रुचि रखने वाले लोगों के लिए फोटोग्राफर काफी मशक्कत के बाद शानदार फोटो और वीडियो तैयार करते हैं। इन्हीं जंगली जानवरों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वायरल हो रही वीडियो में अब जंगल के जीवन की कठिन चुनौतियों को महसूस कर सकेंगे। इस बात का आपको अंदाजा हो जाएगा कि जंगल में अगर निकले भी तो एक झुंड के साथ अकेले में तो शिकारी जानवर के शिकार होने में समय नहीं लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं जंगली कुत्ते का झुंड जिसमें करीबन 20 कुत्ते तो होंगे ही एक भैंसे पर हमला बोल देता है। अकेला भैंसा उन कुत्तों का डटकर सामना करता रहा और अपना बचाव भी कर रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं भैंस पर कुत्ते के झुंड ने ऐसा हमला किया कि सभी मिलकर उसके पैरों को नोंचा रहे हैं तो कुछ उसके पूंछ को खींच रहे‌। ऐसे भैंस के हमले पर कुत्तों की एक पूरी झुंड टूट पड़ी है। वीडियो के आगे जाएंगे तो आप देख सकते हैं एक भैंसे का हमला अकेले बब्बर शेर कर रहा है।

बब्बर शेर उस भैंस के गले को अपने जबड़े में दबोच लेता है जिंदगी की जंग वह भैंस अंतिम समय तक लड़ता रहा है। यहां तक कि छुड़ाने में वह गिर भी जाता है लेकिन वह बच नहीं पाता है ।ऐसे ही शानदार से वीडियो क्लिप आप इस वीडियो में देख सकते हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट @animal zone wildlife पर शेयर किया गया है। जिस वीडियो को लाख से भी ज्यादा बार देखा चुका है। हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही ऐसे रोचक वीडियोज लाने के लिए खूब तारीफ की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top