मलाइका अरोड़ा के कपड़ों ने दिया धोखा कैमरे में कैद हुआ उनकी बॉडी

Malaika Arora's clothes betrayed her

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और अपने जिम लुक को लेकर सोशल मीडिया की दुनिया में खूब मशहूर रहती हैं। उनके चर्चाएं अक्सर जिम लुक को लेकर होती रहती है। उनके स्टाइल ऐसी होती है जो सुर्खियां बटोरने में माहिर रहती हैं। उनका ऐसा फैशन जिसे एक बार कोई देख ले तो दोबारा देखने पर मजबूर हो जाता है।मलाइका के ऐसे वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें मलाइका ने बेहद अजीब प्रिंट की ट्रेगिंग्स पहनी हुई थी। जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।आप देख सकते हैं स्पोर्ट ब्रा के साथ उन्होंने ब्लू और वेज कलर कि कुछ ऐसी प्रिंट पहन रखे थे जो बेहद अजीब लग रहे थे। स्टाइल के मामले में मलाइका अरोड़ा का कोई जवाब नहीं लेकिन उनके इन कपड़ों ने लोगों को हैरान भी खूब किया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। उनके इस अजीब जिम लोग के फैंस ही नहीं बल्कि करीना कपूर भी कायल है।करीना ने “कॉफी विद करण” में मजाक करते हुए कहा था। जिम जाते हुए मेरी फोटो मत खींचो मेरे पास ज्यादा पैंट्स नहीं है उस मामले में मलाइका आगे है। करीना की इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका अरोड़ा के जिम लुक ऐसे होते हैं जो हर दिन कुछ नया दिखा ही देते हैं। बेहद ही अजीब से कपड़े पहने वाली मल्लिका के कपड़ों की चर्चाएं होती रहती है।

फिलहाल इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने जिम लुक के साथ अपनी शादी की चर्चा को लेकर भी खूब छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि अप्रैल में अर्जुन कपूर से यह शादी करने वाली है। हालांकि इस बात की कोई पुख्ता सबूत नहीं है और ना ही इन दोनों में से किसी ने इसकी ऑफिशियल कोई घोषणा की है। खबर फर्जी भी हो सकती है लेकिन उनके फैंस अपने तर्क वितर्क लगाए हुए हैं और उन्हें शादी करना देखना चाह रहे हैं। फिलहाल मलाइका अरोड़ा का यह जिम लोग सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और यह उनके चाहने वालों की धड़कनों को भी बढ़ा दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top