लिपस्टिक लगाकर छोटे से बच्चे ने मां की बेहतरीन एक्टिंग, वीडियो देख दिल हो जाएगा खुश

By applying lipstick, the little child did the mother's best acting

इंटरनेट की दुनिया में बच्चे भी खूब जमकर वायरल होते रहते है। इनकी क्यूट सी हरकतें लोगों का दिल जीत लेते है। ऐसे में इनके वीडियोज भी खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है‌। आजकल तो शॉट वीडियोज का दौर चला है। ऐसे में लोग इनके शॉर्ट वीडियो बनाकर शेयर करते है‌ हाल ही में एक क्यूट सी बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक क्यूट सा बच्चा मम्मी की एक्टिंग करता नजर आया।

मम्मी की एक्टिंग कर रहा क्यूट सा बच्चा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे एक क्यूट से छोटा बच्चा लिपस्टिक लगाकर मम्मी की तरह एक्टिंग करता नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक मां किस तरह से अपने बच्चे का ख्याल रखती है और पूरे घर को संभालती है। यह भी बताया कि जब वह घर से बाहर जाती है तो किस तरह बच्चों को दरवाजा बंद करने के लिए और पूरे घर को देखने के लिए बोलती है।

बच्चे ने अपनी एक्टिंग से जीता दिल

बच्चे ने मां की जबरदस्त एक्टिंग की है। उसकी एक्टिंग देख कर ही आपका दिल खुश हो जाएगा और हंसते हंसते आप लोटपोट भी हो जाएंगे। बच्चे की एक्टिंग का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जमकर लोग वीडियो देख रहे हैं और पसंद करने के साथ इस पर रिएक्शन भी दे रहे है। कुछ तो शख्स ऐसे भी है जिन्हें यह वीडियो एक बार देख लेने के बाद इतना पसंद आया कि इसे बार-बार देख रहे है। बच्चे के क्यूट से अंदाज के लोग जमकर तारीफ कर रहे है तो वही उसकी एक्टिंग भी काफी परफेक्ट बता रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Molik Jain (@molikjainhere)

क्यूट से बच्चे की क्यूट सी हरकतों से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट molikjainhere पर शेयर किया गया है। वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 33 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी जबरदस्त कमेंट देकर बच्चे की मनमोहक अंदाज की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top