रात के अंधेरे में कैमरे में कैद हुआ, बिल्लियों का खूबसूरत दिल बनाने का अंदाज

caught on camera in the dark of night

यह दुनिया अजूबा से भरा पड़ा है। इसमें कौन सा अजूबा आपको कब देखने को और किसके माध्यम से मिल जाए, यह कोई नहीं जान सकता है। सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जो घर बैठे ही देश ही नहीं दुनिया के अजूबों से हमारा परिचय करा देता है। सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो वायरल होता है। कुत्ते और बिल्लियों के वीडियोज लोग देखना काफी पसंद करते हैं क्योंकि इनकी मौज मस्ती लोगों को खूब पसंद आती है।

वैसे दोनों ही जानवर पालतू होते हैं, कुछ लोग बिल्ली को पालना पसंद करते हैं तो कुछ लोगों का मानना होता है कि अगर बिल्ली रास्ता काट देती है तो दिन खराब हो जाता है। इस तरह की मान्यताओं के बीच भी कुछ लोग बिल्लियों को पाला खूब पसंद करते हैं। वह क्यूट से दिखने वाले बिल्ली की क्यूट सी अठखेलियां को पसंद करते हैं।‌ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हुआ, जिसमें आप बिल्ली के एक खूबसूरत अंदाज को देखकर हैरान रह जाएंगे।

वायरल वीडियो रात के समय का है और वीडियो में दो बिल्लियां रास्ते में आमने सामने से आतु हैं और वह एक जगह रुक जाती हैं, दोनों अपनी-अपनी पूंछ को उठाती हैं फिर इस तरह से मिलाती हैं कि दिल का आकार बन जाता है। उन्हें शायद ही यह पता हो कि उनके ऐसा करने से कितना सुंदर नजारा देखने को मिल गया है लेकिन यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भले जो लोग बिल्लियों को ना पसंद करते हो उन्हें भी उनका यह क्यूट सा अंदाज पसंद आ गया।

ट्विटर पर @buiyengebieden नाम की आईडी से शेयर किया गया यह वीडियो 15 सेकंड का है, लेकिन इस पर अब तक 16 लाख 3 हजार से अधिक व्यूज आज चुके हैं। 11000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया। कमेंट तो मजेदार ही हैं, एक यूजर ने लिखा है माना जाता है कि पूंछ के मिलाने का मतलब है मैं दोस्त बनना चाहता हूं, तो दूसरे यूजर ने कमेंट और ट्रैंग करके अपने साथी से मिलने के बारे में बात किया है और कहा है यह ऐसा है जब हम पहली बार मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top