नन्हे से बच्चे की खिलखिलाती हंसी ने लूटा सबका दिल, वायरल वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप भी

The laughing laughter of a small child robbed everyone's heart

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों का मनमोहक चेहरा और खिलखिलाती हंसी भी लोगों को बेहद पसंद आती है। वैसे आमतौर पर भी लोग बच्चों से ज्यादा मोहित हो जाते हैं क्योंकि उनकी तोतलाती आवाज और बिना किसी डर और हिचक के खिलखिला कर हंसने का अंदाज लोगों का दिल मोह लेती है।

इस दुनिया में बच्चों को भगवान का अवतार भी माना जाता है और इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है छोटे बच्चे बिना डर, मोह, लोभ क्रोध, अहंकार के लोग सभी से प्यार करते हैं। उन्हें बस खेलने कूदने और खाने से मतलब होता है। दुनियादारी से उन्हें कोई लेन- देना होता है।‌ सोशल मीडिया पर भी बच्चों से जुड़े वीडियोज अक्सर वायरल हुआ करते हैं, जो लोग खूब पसंद करते हैं।

आजकल भी सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो को वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी दुनियादारी छोड़कर खिलखिलाती हंसी में खो जाएंगे। यही नही वीडियो में बच्चे की खिलखिलाती हंसी ने आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा को भी मोहित कर लिया। उन्होंने ही अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा है। “एक शौक बेमिसाल बनाए रखो बच्चों जैसे खुलकर हंसा करो”

इसी से अंदाजा लग जाता है कि यह हंसी सबको मोहित करने वाली है। दरअसल केवल 22 सेकंड का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें आप देखेंगे कि एक बच्चा सोफे पर बैठा है और एक शख्स उसे चम्मच से कुछ खिलाने की कोशिश करते हैं। जैसे ही वह चम्मच को बच्चे की और बढ़ाते हैं, वह बच्चा जोर जोर से हंसना शुरू कर देता है। उसकी हंसी देख शख्स भी खूब हंसने लगता है।

इसके बाद बच्चा जब थोड़ा शांत होता है तो वह फिर से उसकी ओर चम्मच बढ़ाते हैं लेकिन बच्चा एक बार फिर खिलखिला कर हंसना शुरू कर देता है। बच्चे की क्यूट सी हंसी देख वह शख्स अपने आपको तो रोक नहीं पा रहा है, लेकिन वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, वे भी इसके साथ शानदार कमेंट कर रहे हैं ।एक यूजर ने लिखा है “जिंदगी इसी को कहते हैं” तो दूसरे यूजर ने लिखा- मन में बचपना रहना चाहिए हर हुनर सीखा जा सकता है। ऐसे ही शानदार कमेंट के साथ इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top