मगरमच्छ को पीठ पर लादे बच्चे को देख, लोगों ने दांतों तले दबाई उंगलियां

children carrying crocodile on their back

दोस्तों कभी-कभी सोशल मीडिया के किसी प्लेटफार्म पर ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते है तो कुछ लोगों की तो हवा ही टाइट हो जाती है। ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है इस वायरल हो रहे है। वीडियो में जिसे देखकर कमजोर दिल वालों की धड़कन बढ़ गई है और जिनकी धड़कनें नहीं बढ़ी है। वह इस वीडियो को देखकर हैरान जरूर हुआ है, जिसमें कुछ हैरतअंगेज कारनामा देखने को मिला।

पीठ पर एक दोस्त की तरह मगरमच्छ को लादे घूम रहा बच्चा :

दोस्तों जैसा कि हमने बचपन में अक्सर खेल खेल में छोटे भाई बहनों को या दोस्तों को अपनी पीठ पर लादकर, उसके दोनों हाथों को अपने कंधे से आगे कर पकड़कर घूमते है। या फिर छोटे भाई बहनों को कहीं जल्दी से ले जाने में हम उन्हें कंधे पर लाद लेते है और चल देते है। यह तो ही अपनी बात, पर अगर यही नजारा आपको देखने को मिले लेकिन पीठ पर लगा हुआ इंसान नहीं मगरमच्छ हो, तो फिर सोच लीजिए क्या हालत होने वाली है।

ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। वायरल वीडियो में जिसमें आप एक छोटे से बच्चे को अपने पेट पर मगरमच्छ के बच्चे को लात कर घूमते हुए देखेंगे। आप देख सकते है बच्चा सिर्फ एक हाफ लोवर पहना हुआ है और पीठ पर मगरमच्छ को लादे हुए, सड़कों पर चलना है। जिसे देखकर अच्छे अच्छों के दिल धक-धक कर रहे है और आंखें खुली की खुली रह जा रही है।

लोगों की आई प्रतिक्रियाएं :

वायरल हो रहे वीडियो को हर कोई देख कर दंग रह जा रहा है। इस वीडियो को टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोगों की हालत खस्ता है और हैरानी इस कदर है कि लोग बार-बार वीडियो को देख रहे है। यही नहीं इसे देखने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही है। एक यूजर ने लिखा है, यह तो बहुत खतरनाक है तो ऐसे ही हैरान और डरा देने वाली प्रतिक्रियाएं लोग लिख रहे है और पोस्ट कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top