उड़ते कौवे का हवा में लटक सांप ने किया शिकार, खौफनाक मंजर कैमरे में कैद

Snake hanging in the air hunted

सांप का नाम सुनते ही शरीर में कंपन शुरू हो जाएगा और थपथपाते शरीर को संभालना मुश्किल हो जाता है। जब यह सामने दिख जाए, ऐसे खतरनाक और जहरीले सांपों से इंसान ही नहीं जानवर भी दूर ही रहना पसंद करते है। लेकिन कभी-कभी इन सांपों का कुछ ऐसा हैरतअंगेज कारनामा देखने को मिल जाता है, जो और भी ज्यादा रोंगटे खड़े कर देता है। ऐसा ही एक और वीडियो देखने को मिला है, जिसमें सांप का वह रूप देखने को मिला, जिसे देखकर पक्षी भी एक बार खौफ खा जाए।

हवा में लटक कर कौवे का किया शिकार :

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बिजली के खंभा जिस पर कई तार लगे हुए है, लेकिन यहां बिजली के खंभे से कहीं ज्यादा लोगों का ध्यान खंबे के तार पर लटके सांप पर है। जो उस तार के सहारे हवा में लटका हुआ है। यहीं नहीं मंजर और भी खौफनाक आता है। जब सांप को हवा में लटकते ही, एक कौवे का शिकार करते हुए देखा गया।

देखा जाए तो कौवा वह पक्षी जो हवा में उड़ने में माहिर होता है और जमीन पर रेंगने वाला, यह सब जिसने हवा में लटक कर कौवे का ऐसा शिकार किया कि कौवा पंख भी फड़फड़ा नहीं पाया। जिसे देखकर यूजर्स भी दंग रह गए। ऐसे हैरतअंगेज वीडियो को हर कोई देखना पसंद कर रहा है।

लोगों की आ रही जबरदस्त प्रतिक्रियाएं :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEMESWORLD1198 (@memesworld1191)

वीडियो को देखने के बाद लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है।दरअसल इस तरह से शिकार करना हर किसी को हैरान कर दे रहा है।वैसे भी सांप से लोग डरते ही है, फिर उसका ऐसा कारनामा सबको और चौका दे रहा है और ध्यान भी खींच लेना है। इसी वजह से यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। लोगों को हिला देने वाला यह वीडियो, जिसे 7000 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ अपने अपने कमेंट लिखे हुए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top