नन्ही बच्ची का डांस देख नोरा फतेही भी हुई हैरान

little girl dance

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें लोग खूबसूरत से खूबसूरत टैलेंट देखते रहते है। टैलेंट की बात चली है तो छोटे-छोटे बच्चे भी अपने टैलेंट से बड़े बड़ों को हैरान कर देते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है इस वीडियो में जिसमें सरकारी स्कूल की एक बच्ची ने अपने टीचर के सामने, ऐसा जबरदस्त और खूबसूरत डांस किया। जिसे देखकर टीचर तो हैरान ही है, यूजर्स भी हैरान है।

बच्ची ने किया खूबसूरत डांस :

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है छोटी सी बच्ची जिसने सरकारी स्कूल का ड्रेस पहन रखा है। वह अपने टीचर के सामने डांस करती नजर आ रही है। दरअसल बच्ची का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। वहीं बैठे कुछ लोग उस बच्ची का डांस का वीडियो भी बना रहे हो और लोग तालियां भी बजा रहे है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है एक छोटी सी बच्ची खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है। बच्चे के चेहरे के हाव भाव देखकर ही आपका दिल खुश हो जाएगा। सामने बैठे लोग खूब तालियां बजा रहे हैं और सबके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है। नन्हीं बच्ची का अंदाज ही देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है, जिसे फेसबुक पेज OTTISH पर देख सकते है। वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और बच्ची का यह डांस वीडियो, हर किसी को पसंद आ रहा है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। कोई कह रहा इस बच्ची ने तो सभी डांसर को फेल कर दिया तो कुछ लोगों ने इसे मिनी नोरा फतेही बता दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top