खूबसूरत गेटअप में क्रिसमस पर बच्चों ने किया सांता के साथ डांस

Children dance with Santa on Christmas

क्रिसमस की धूम देश दुनिया में मशहूर है। हर कोई इसकी तैयारी काफी समय से करना शुरू कर दिया है। कोई इसे अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है तो कोई छुट्टियों में घूमने फिरने गया है, तो कुछ ऐसे भी लोग है जो घर में ही यार दोस्तों के साथ केक काटकर क्रिसमस के मजे ले रहा है, तो सोशल मीडिया इससे कहां दूर रहने वाला, इस पर भी एक वीडियो देखा गया जिसमें एक छोटे बच्चों का एक ग्रुप डांस करता हुआ नजर आया। जिस दौरान उनका सांता भी वहां मौजूद रहा।

जिंगल बेल की धुन पर थिरकते नजर आए बच्चे

बच्चों का एक ग्रुप जिंगल बेल की धुन और थीम पर शानदार क्रिसमस ट्री सजाया गया है जहां पर यह ग्रुप सजीले पोडियम पर अपने डांस करते हुए नजर आया। इस बीच उनका सांता भी बीच में एंट्री मारता है।
आप देख सकते है छोटे बच्चे शानदार गेटअप में है। जैसा सांता एंट्री मारता है। पूरा ग्रुप एक ही स्टेप पर आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। छोटे-छोटे बच्चे शानदार गेटअप लिए है जिससे उनके चेहरे पर प्यारी सी खुशी देखने को मिल रही है उसे देखते ही आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

आप देख सकते है सांता एक घंटी बजा रहा है मानो यह संदेश दे रहा, क्रिसमस आ गया है और खुशियां मनाओ। कुछ अन्य बच्चे भी सांता के ड्रेस में नजर आ रहे है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे टि्वटर पर mother’s vision classes पर शेयर किया गया है। खूबसूरत सा यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top