कोबरा सांप को हाथ में लिए घूम रहे बच्चे पर अचानक कोबरा ने किया हमला

Children roaming around with cobra snake in their hands

सांप जिसका नाम सुनकर ही शरीर में गनगनाहट शुरू हो जाती है और अगर घर के आसपास भी देख लिया जाए, तो डर के मारे हालत खराब रहती है। सांपों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखे जाते है जिन्हें देखकर ही लोगों के होश उड़े रहते है।

सांप से जुड़े कई वीडियो ऐसे देखने को मिलते है जिस दौरान इन्हीं रेस्क्यू किया जाता है। जिस दौरान इनका आक्रामक रूप भी देखने को मिलता है। ऐसे आक्रामक अंदाज को देखकर ही सांपों से और भी डर बन जाता है। हाल ही में सबसे ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक छोटा बच्चा सबके साथ नजर आया।

सांप को हाथ में लेकर घूम रहा था छोटा बच्चा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक छोटा सा बच्चा घर के बाहर हाथ में कोबरा सांप लिए हुए घूम रहा है, जिसे देखते ही एक महिला घर से बाहर तो निकलती है लेकिन फिर अचानक से अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लेती है। वह बच्चा सीढ़ी पर उस कोबरा सांप को लेकर इधर उधर टहल रहा है।

बच्चे को उस खतरनाक कोबरा सांप के साथ देख कर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे है तो वही वीडियो बनाने वाले शख्स को भी खूब खरी-खोटी सुनाया जा रहा है। दरअसल कोबरा सांपों में सबसे जहरीला माना जाता है और इसके काटने से मात्र 20 मिनट के अंदर ही मौत हो जाती है। ऐसे में इस छोटे से बच्चे को कोबरा लेकर घूमना एक जान के लिए खतरे की बात है और लोग वीडियो बनाने में मस्त है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें इस खतरनाक सांप को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े है तो वहीं बच्चे को देखकर लोगों की चिंताएं बढ़ गई है। फिलहाल इस वीडियो को यूट्यूब चैनल शेयर किया गया है जिसे लोग खूब देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top