भीड़ के बीच देसी भाभी ने दिखाएं फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त डांस

Desi Bhabhi shows full energy in the crowd

गांव शहर का माहौल अभी भी काफी अलग है। जहां शहर में महिलाएं बाहर निकल का काम करती हैं और अपने हुनर का अंदाज़ दिखाती है तो वहीं गांव में अभी भी महिलाएं पर्दे में रहती है, लेकिन सोशल मीडिया ने इस फर्जी को थोड़ा कम जरूर किया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर जिस तरह से लोग अपने वीडियो और रील बनाकर शेयर करते है। ऐसे में गांव में भी यह प्रथा कम ही होता चला जा रहा है। शहरों में लोग अपने डांस के वीडियो बनाते है तो गांव में भी भाभियां अपने डांस का कमाल दिखाने में पीछे नहीं रहती है। भले वह लंबा सा घूंघट निकाली रहे लेकिन डांस वह कमाल का करती है जिसे देख ले तो आपका दिल खुश हो जाए।

डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी लंबे से घूंघट के बाद भी जबरदस्त डांस करके दिल जीत रही है।

भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है एक देसी भाभी लाल रंग की साड़ी पहने घर के आंगन में मौजूद है। जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच में लंबा सा घूंघट निकाले भाभी जी जब भोजपुरी गाने पर लहराते हुए जब ठुमको का कमाल दिखाती है तो देखने वालों की नजर उनसे हटती ही नहीं है।

जहां लोगों की भीड़ है उस भीड़ में भी लोग उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे है। वही भाभी जी पूरी एनर्जी के साथ जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए ठुमके लगा रही है। उनके ठुमके का असर सोशल मीडिया पर भी देखा जा रहा है, लोग इस वीडियो को खुद तेजी से देख रहे हैं और पसंद कर रहे है।

बिना घूंघट गिराए भाभी अपने जबरदस्त एनर्जी के साथ झूम रही है। भाभी का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Dehati nach live पर शेयर किया गया है। वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 14 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही भाभी के जबरदस्त एनर्जी और डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top