देहात में शहरी लड़की का डांस देखकर गांव वालों के छूटे पसीने

city ​​girl dance in the countryside

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें कुछ डांस ऐसे जबरदस्त होते है, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। वैसे आपको बता दें डांस के मामले में लड़कियां सबसे आगे है और उनके वीडियो ज्यादा से ज्यादा देखे जाते है। जो खुद बनाकर वह शेयर भी करती है।

इन्हीं डांस वीडियो में आजकल एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देहात में शहर की लड़की ने लोकगीत पर डांस करके गांव वालों को चौंका दिया है। आप देख सकते है शहर के लड़के का डांस स्टाइल देखकर लोग दंग है।

देहात में शहरी लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है जींस टॉप पहने हुए, गांव के बीच में एक शहरी लड़की मौजूद है। जहां इसै महिलाएं घेरी हुई है और यह महिलाएं लोकगीत गा रही है और इसी लोकगीत पर वह शहरी लड़की लाजवाब डांस कर रही है। जिसे देखकर महिलाएं एक बार तो चौंक जाती है।

शहरी लड़की का जबरदस्त डांस स्टाइल देखकर हर कोई चौंक गया है लेकिन हम महिलाओं को उस लड़के का डांस ऐसा पसंद आता है कि वहां बैठी महिलाएं बारी-बारी शहरी लड़की पर पैसे उतारते हुए उसे पकड़ा भी रही है।

सोशल मीडिया पर देहात में शहरी लड़की का यह डांस वीडियो काफी छाया हुआ है। डांस स्टाइल लोगों को पसंद आया है। जिसमें शहर के लड़की का यह स्टाइल और डांस देखकर गांव में तो लोग खुश है ही, सोशल मीडिया पर भी लोग खुशी जाहिर कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Anshu studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.3 मिलीयन व्यूज आए है और 2.1 हजार से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top