पल्लू लटके गाने पर डीजे फ्लोर पर लड़कियों ने गिराई डांस से बिजलियां

city ​​girl dance in the countryside

आज के समय में डांस वीडियो मनोरंजन के लिए लोगों की पसंद बनता जा रहा है। इसी वजह से लोग इसे खूब पसंद करते है और वीडियो शेयर करने वाले अपने फैंस का ध्यान तेजी से खींचने के लिए, इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ नया ट्रिक आजमाते रहते है। जहां पर हर वर्ग के लोग जुड़े हुए हैं और अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन करते रहते है।

अक्सर आपको हजारों वीडियो देखने को मिलते है जिसमें से कुछ वीडियो ऐसे होते है, जो तेजी से सबका ध्यान आकर्षित कर लेते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने जबरदस्त अंदाज में डांस करके लोगों का ध्यान तेजी से खींच लिया है। लोग उसे डांस अंदाज़ को लोग पसंद भी कर रहे है

लड़की ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की जो स्टेज पर मौजूद है। जहां और भी लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रही है। इ लड़की बेहद ही अलग अंदाज में डांस करके लोगों का ध्यान तेजी से आकर्षित कर ले रही है। जिसमें लड़की बेहद मशहूर गाने “पल्लो लटके” पर थिरकते हुए सबका दिल जीत ले रही है।

वीडियो में आप देख सकते है यह लड़की लहंगा पहने हुए है और डीजे फ्लोर पर अपने लटको झटको से लोगों का ध्यान तो खींच ही रही है। अपनी अदाएं और अपने डांस मूव दिखाकर सबका दिल जीत ले रही है। जिसे चीयरअप करते लोग खूब तालियां भी बजा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट ABCD dance factory पर शेयर किया गया है। जिसे 6 लाख 84 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top