लोकगीत गायिका नेहा सिंह राठौर ने बिहार में का बा 2 के जरिए नीतीश कुमार को दिखाया आईना

neha singh rathor ka ba 2 in bihar

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई ऐसा मजेदार से वीडियो देखने को मिल जाता है। लोग खूब हंसाता भी है और लोग कुछ लोगों की सच्चाई को सामने लाकर पब्लिक को तो हैरान करता ही है। ऐसे कई राजनेताओं को भी हैरान कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें देहाती लोकप्रिय लोक गायिका नेहा सिंह राठौर राजनीति पर तंज कसते हुए कारनामे गिना रहे है।

“यूपी में का बा” गाना से बेहद ज्यादा ही लोकप्रिय हुई। लोक गायिका नेहा सिंह राठौर जिनका 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान जारी किया गया। यह गाना जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार के कई मुद्दों पर उन्हें खेड़ा था। यह लोग गायिका एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। जिन्होंने एक बार फिर राजनेता को घेरा है और इस बार वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को घेर कर उन्हें आईना दिखाने की कोशिश कर रही है।

नेहा सिंह राठौर एक बार गाना “बिहार में का बा 2” लेकर आई है। उनका यह गाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चलने वाली बिहार सरकार पर जबरदस्त कटाक्ष किया गया है। जिसमें वह नीतीश कुमार की सरकार में हो रहे रामनवमी के दिन दंगो का अच्छा खासा व्याख्या करने के साथ ही और भी कई किए वादों के साथ नौकरी को लेकर भी तंज कसा है।

नेहा सिंह राठौर का यह दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है। इस वीडियो को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है‌ जिसके जरिए वह सासाराम और नालंदा जिलों में हाल ही में हुई सांप्रदायिक हिंसा की ओर इशारा करते हुए बढ़ती है। बेरोजगारी और अपराध के मामले के साथ ही लापरवाही जैसे रवैया पर, कई स्थानों पर हुई शराब त्रासदी ऊपर भी प्रकाश डाला।इसके अलावा दावा किया कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। नेहा सिंह राठौर का वीडियो छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top