बैंड बाजे पर महिलाओं ने किया कमरतोड़ डांस, वायरल हुआ वीडियो

Women did back breaking dance on band instruments

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल यह डांस वीडियो काफी कमाल के होते है। ऐसे में इनके वीडियो देख कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन हो जाता है। इसी वजह से इस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आते है और यह भी ज्यादा से ज्यादा मिलते है।

वैसे एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो एक गांव में शादी के दौरान बजने वाले बैंड बाजे पर, महिलाओं के द्वारा किए गए डांस का वीडियो है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें महिलाएं अपने डांस का कमाल दिखा रही है और सभी महिलाएं अपने अपने अंदाज से डांस कर रही है‌।

बैंड बाजे पर महिलाओं ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कई महिलाएं एक साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। दरअसल गांव की शादियों में बैंड बाजा बज रहा है। जहां आप देख सकते हैं बैंड बाजा बज रहा है और सभी महिलाएं साड़ी पहने हुए घुंघट निकाल कर बैंड बाजे पर डांस करते हुए देखी जा रही है।

महिलाएं झूम झूम का लटके झटके दिखा रही है लेकिन हां आप देख सकते है, उनका पल्ला गिरने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन डांस काफी कमाल का कर रही है। उनके डांस को लोग खूब इंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भी यह खूबसूरत सा डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिलाओं का यह खूबसूरत डांस सबको पसंद आ रहा है और सभी अपने-अपने अंदाज में डांस का कमाल दिखाकर सबका दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट praphull पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.3 मिलियन व्यूज आए है और 2.9k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top