डांसरों ने स्टेज पर मचाया जोरदार डांस से धूम, वायरल हुआ वीडियो

Dancers created a strong dance on the stage

डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल आजकल भारतीय म्यूजिक का क्रेज काफी छाया हुआ है। देसी नहीं विदेश में भी लोग इस पर अपने वीडियो बनाते है और शेयर करते है‌ वैसे ही हरियाणवी गाना भी खूब धूम मचा रहा है। जिसमें लोग खूब थिरकते है और अपने वीडियो बनाकर शेयर भी करते है।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है।जिसमें कुछ डांसर स्टेज पर अपने जोरदार डांस से धमाल मचा रहे है। जिनका डांस देखकर वहां बैठे लोग दिल हार जा रहे है और बेकरार हो जा रहे है। उनके डांस और उनके ठुमको से जिसकी वजह से वहां शोर होता हुआ सुनाई दे रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो में आप देख सकते है एक प्रोग्राम के दौरान स्टेज सजा है। स्टेज पर कई डांसर एक साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। वहां लोगों की खचाखच भीड़ है और इस भीड़ के बीच में सभी डांसर अपने करारे और जोरदार लटको झटको से वहां बैठे लोगों को बेकरार कर दे रही है और उनका दिल जीत ले रहे है।

सोशल मीडिया पर भी इनका यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जो लोगों की पसंद बनता जा रहा है। कमाल के डांस और अदाओं के साथ जब यह डांसर स्टेज पर झूम रही है, तो लोगों की धड़कनें भी ऐसे ही झूमकर बढ़ जा रही है। धड़कनों को संभाले लोग इनके डांस को देखे जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Monu short team पर शेयर किया गया है। जिसे 2.1 मिलियन व्यूज आ चुके है और 5 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top