भोजपुरी गाने पर शहर की लड़कियों ने हॉट डांस से चढ़ाया इंटरनेट का पारा

City girls hot dance on Bhojpuri song

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस की वीडियो को खूब लोग देखते है और पसंद करते है। वैसे भी आप देख सकते है लोग अपने शॉर्ट वीडियो और रील बनाने के इस दौर में हर रोज कुछ ना कुछ नया करने के प्रयास में खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो शेयर कर देते है। जिसे देख यूजर्स भी अपना मनोरंजन करने में लगे रहते है।

हाल ही में डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो बहनों ने भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर सबको दीवाना बना दिया। खूबसूरती के साथ जब वह ठुमके लगाते है तो दिल वैसे ही उनकी तरफ खींचा चला जाता है।

शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर लड़कियों का जबरदस्त

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है शिल्पी राज के भोजपुरी गाने “एकेगो दिल मंगवईया हजार बा” पर लड़कियां बड़ी जबरदस्त उनका लगाते हुए नजर आ रहे है। दोनों ने जींस और शॉर्ट पहन कर एक दुपट्टा लिया खुले बालों के साथ जब वह झूमती है तो लोग उनकी तरफ आकर्षित होते चले जाते है।

लड़कियों का जबरदस्त ठुमका के साथ आप देख सकते है कातिलाना अदाएं दिखाते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन, जो दिल को बेकरार कर दे रहा है‌ ऐसे जबरदस्त डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

जिसे यूट्यूब अकाउंट “@manishajha” पर पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 47 लाख व्यूज और 1.4 लाख लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है, लड़कियों का डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top