गांव के आंगन में शहरी लड़की का धमाकेदार डांस का जलवा

Bang dance of city girl in village courtyard

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की खूब भरमार है। एक से बढ़कर एक लोग अपने अपने डांस के वीडियो बनाते हैं और हर रोज शेयर करते है। शायद इसी उम्मीद में कि उनका डांस वीडियो वायरल हो जाए और वह सोशल मीडिया कुछ की दुनिया में स्टार बन जाए। इसी जद्दोजहद में एक लड़की ने भी अपनी डांस के वीडियो शेयर किए है, जिसने नागिन डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गांव की एक लड़की जिसने जींस और टॉप पहन रखा है और घर के आंगन में चारों तरफ कच्चा घर और बीच में आंगन में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है नागिन धुन पर जब उसकी कमर लहराती है तो ऐसा लग रहा है सच में नागिन झूम कर डांस कर रही हो।

लड़की का नागिन बनकर झूमना सोशल मीडिया पर भी पसंद किया जा रहा है। लोग लड़की की डांस की तारीफ कर रहे है। जहां लड़की ने एक-एक डांस मूव्स को करते दौरान कातिलाना एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाते हुए जब झूम रही है। उसकी यह अदाएं सबके दिल को बेकरार कर दे रही है।

खूबसूरती के साथ लड़की जब कमर घूमा रही है और अपनी अदाओं को दिखा रही है। आंखें ऐसी लग रही है जैसे सच में ही वह नागिन हो, अपनी अदाओं और एक्सप्रेस को दिखाते हुए लड़की डांस से सबका दिल जीत रही है‌। लड़की का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर “@rinshuyaday4644” नामक यूट्यूब चैनल के शार्ट वीडियो पर पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 38 लाख व्यूज और 99 हजार लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। लड़की का डांस लोगों को बेहद रोमांचक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top