“पतली कमरिया मोरी” गाने पर एक्ट्रेस युक्ता कपूर का जबरदस्त डांस वीडियो हो रहा वायरल

Awesome dance video of actress Yukta Kapoor

इंटरनेट की दुनिया ऐसी है जहां पर आम जनता ही नहीं सिनेस्टार भी छाए रहते है। कभी अपनी एक्टिंग से तो कभी अपने फैशन सेंस से तो कभी अपने डांस और गायकी से, सभी अपने-अपने डांस और डांस के कमाल को दिखाते रहते है।

हाल ही में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें टीवी जगत का बेहद ही मशहूर सीरियल “मैडम सर” के कलाकार मिलकर “पतली कमरिया मोरी” गाने पर जबरदस्त डांस किया जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा।

दरअसल टीवी का बेहद ही मशहूर सीरियल “मैडम सर” जी जिसमें अमीनाबाद की 4 महिला पुलिस अपनी सूझबूझ और अपनी हिम्मत से मामले सुलझाती रहती है। इसी सीरियल की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस युक्ता कपूर और गुल्की जोशी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।कभी अपने डांस वीडियो को लेकर तो कभी अपनी एक्टिंग को लेकर इनके वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते है।

इस बार भी ऐसा हुआ है जब इन्होंने पतली कमरिया पर ठुमके लगाए तो लोगों का ध्यान फिर से इनकी तरफ आकर्षित हो गया। आप देख सकते है दोनों ही अपनी वर्दी में मौजूद अपने को-स्टार के साथ वही सेट पर ही “पतली कमरिया मोरी” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। दोनों दो तरफ हैं और दोनों ही एक दूसरे की तरफ ठुमके लगाकर डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर ‘@Kareenaxcafe_’ नामक यूट्यूब चैनल के पर पोस्ट किया गया है। अब तक मे इस वीडियो पर 4.8 करोड़ व्यूज और 12 लाख लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। मैडम सर टीवी सीरियल के सभी कलाकारों का डांस लोगों का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top