बॉलीवुड गाने पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस, ठुमके देख मदहोश हुए यूजर्स

The girl did a bang dance on Bollywood song

आज का शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर है जहां लोग शॉर्ट वीडियो और रील देख कर अपना मनोरंजन करते है। वही लोग अपने-अपने डांस और हुनर के वीडियो बनाकर शेयर भी करते है। इसी कड़ी में कई ऐसे बेहतरीन डांसर हैं जो अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल भी जीत लेती है।

आजकल तो शादी विवाह और पार्टियों में प्रोग्राम के तौर पर आर्केस्ट्रा रखे जाते है। जिसमें जबरदस्त डांस किए जाते है और इन्हीं डांस की बदौलत कुछ ऐसे भी लोग है जो अपने हुनर का कमाल दिखाकर अदाओं के साथ दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आर्केस्ट्रा के दौरान लड़की ने बॉलीवुड के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए है।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की का जबरदस्त ठुमका

जैसा की आप सभी को पता है आजकल बॉलीवुड के पुराने गानों की होड़ मची हुई है। लोग अपने डांस के वीडियो पुराने गानों पर बनाकर शेयर कर रहे है। इस लड़की ने भी बॉलीवुड की फिल्म नहले पर दहला का बेहद मशहूर गाना “ईमान डोल जाएगा” पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है‌

आए आप देख सकते है स्टेज पर खड़ी लड़की ने पटियाला सूट पहने जब जोरदार ठुमके लगाती है तो वहां हूटिंग शुरू हो जाती है। यही नहीं कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर पैसे लुटाते हुए भी नजर आए। लड़की स्टेज पर अपनी अदाओं और अपने ठुमको का जलवा ऐसे बिखेर रहे कि वहां खड़े सभी मदहोशी के आलम में उनके डांस वीडियो को देखते ही चले जा रहे है।

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल “Vinod Rana Blog” पर पोस्ट किया गया है। जिसे 25 हजार व्यूज और ढेरो लाइक आ चुके है। लोगो ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। लड़की का डांस लोगो को बेहद पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top