जाल में फंसे कोबरा सांप को छुड़ाने गए स्नेक कैचर पर कोबरा ने किया हमला

cobra snake caught in net

सांप जिसका नाम सुनते ही दिल में एक अजीब सा डर और शरीर में एक सनसनाहट पैदा हो जाती है और अगर यह सामने से दिख जाए तो फिर हालत खराब हो जाती है। इंटरनेट पर भी इससे जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं। इनके जहर ही इतने खतरनाक होते हैं कि इनसे हर कोई दूरी बना कर रखना चाहता है साथ में बहुत सारी प्रजातियां होती हैं। कुछ तो ऐसी होती हैं जो अपने फूंफकार से ही मौत की नींद सुला देती हैं लेकिन इतना कुछ होने के बावजूद भी कुछ ऐसे लोग हैं जो इंसान को उसके साथ स्टंट के चक्कर में मुसीबत खुद ही मोल लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खुद भी हैरान है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक कोबरा सांप जो सांपों को पकड़ने वाले स्टिक के पास देखा जा रहा है जिसे देखकर तो यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में एक शख्स कोबरा सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। हालांकि शख्स तो नहीं दिख रहा है हां उसके पैर जरूर दिख रहे हैं। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा आप लगा सकते हैं कि शख्स वही घर में कहीं पर है सांप पकड़ने की स्टिक आप देख सकते हैं जिसमें कोबरा को फंसाते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं स्नेक कैचर स्टिक से कोबरा सांप को फंसा रहा है लेकिन वह सब इससे बचा हुआ नजर आ रहा है। लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी वह शख्स कोबरा सांप को बिना किसी नुकसान पहुंचाए पकड़ ही लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

आप देखेंगे कोबरा को वह बड़े अच्छे तरीके से अपने स्टिक में लपेटा हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को लोग देखकर उस शख्स को काम में माहिर बता रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट snake. world पर शेयर किया गया है। जिसे 13 से भी अधिक लाइक आ चुके हैं और लोग स्नेक कैचर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिसने बेहद स्टाइलिश तरीके से उस कोबरा सांप को अपने स्टिक में फंसा कर रेस्क्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top