स्नेक कैचर सांप से कर रहा था मस्ती लेकिन सांप ने भी पलट जवाब दिया ऐसा कि पहुंचे हॉस्पिटल

Snake catcher was having fun with snake

सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े हुए वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। सांप के वीडियो काफी डराने वाले ही होते हैं। दरअसल इन सांपों से रियल लाइफ में भी इंसान और जानवर सभी डरते हैं। इनका जहरीला होना इन्हें खतरनाक बना देता है। ऐसे ही में इंसान के इलाकों में यह देख लिया जाए तो फिर हालत खराब हो जाती है और तब इन्हें या तो मार दिया जाता है या फिर रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। सांप के रेस्क्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। जिसे देखकर दिल दहल जा रहा है।

सोशल मीडिया पर कर्नाटक के शिवमोग्गा एक वीडियो देखने को मिला है। जहां एक सांप को रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है लेकिन स्नेक कैचर पर यह रेस्क्यू भारी पड़ गया। दरअसल वीडियो को देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे कि बात क्या हुई। आप देख सकते हैं वीडियो में एलेक्स और रोनी स्नेक कैचर है। दोनों सांप को रेस्क्यू करने के लिए बुलाया गया है। जो अक्सर सांपों को रेस्क्यू कर उन्हें जंगलों में ले जाकर छोड़ देते हैं। जब इन्हें गांव में सांपों को रेस्क्यू करने बुलाया गया। उस दौरान एक घर में शादी थी और उसी शादी के घर में दो सांपों को देखा गया। जहां एलेक्स शादी वाले घर में से दो सांपों को रेस्क्यू करते हैं लेकिन कुछ ऐसा भी कर जाते हैं जो उनके जान के लिए खतरा बन गया।

दरअसल भद्रावती के बोम्मनकट्टे गांव के पास एक घर में शादी थी। जहां दूर सांपों को एलेक्स ने रेस्क्यू किया। उन्होंने इसे जंगल में ले जाकर छोड़ने से पहले यह गलती की आप देख सकते हैं हाथों में सांप को पकड़े एलेक्स उसे किस करना चाह रहे थे। जैसे ही उन्होंने अपने होठों को सांप के पास तक ले गए। वैसे ही सांप पलट कर उन्हें बाइट कर देता है। जिसके बाद गांव वालों की भी हालत खराब हो जाती है। वही स्नेक कैचर खुद भी मौत के मुंह में जाना नहीं लगती हैं हालांकि इससे पहले उन्होंने उन सांपों को जंगल में ले जाकर रेस्क्यू किया और तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे। जहां उनका समय से इलाज हुआ जिसके बाद वह स्वस्थ बताए गए और हॉस्पिटल से उन्हें छुट्टी भी मिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top