नकली बेबी बंप के साथ लड़की ने प्लेन में मचाया हंगामा…

girl with fake baby bump

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जो हैरान कर देती हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया। जिसमें आप एक महिला को अपनी सीट खाली कराने के लिए अपने बगल के यात्री को परेशान करने के लिए अपने पेट पर प्लास्टिक के बेबी बंप लगाने पड़े। जिसकी वजह से अधिकारियों को उनकी देखभाल करनी पड़ी। हालांकि बगल में बैठी महिला ने अधिकारियों को बताया कि महिला की गर्भावस्था नकली है। जिसे विशेष ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है।

आप देख सकते हैं महिला फ्लाइट अटेंडेंट के लिए उस गर्भावस्था के इतना वास्तविक एक्टिंग कर रही थी। जिसकी वजह से लोगों को ऐसा मानना पड़ा उत्तेजित महिला ने गुस्से में महिला के नकली बेबीबंप को सिर्फ फ्लाइट अटेंडेंट को साबित करने के लिए हटा दिया। उसके दावे सही थे जैसा कि उसने कहा गर्भावस्था वास्तव में एक नकली थी।

हालांकि जल्दी से उसने एक और सीट के लिए अनुरोध किया क्योंकि आरोपी ने आखिरकार अपने स्टेट से पकड़ कर यात्रियों को उतार कर उसकी इच्छा पूरी कर ली। यह काफी हद तक तकोराडी महिला से मिलती जुलती है। जिसने कई दिनों तक लापता रहने के बाद अपने ही अपहरण और गर्भावस्था का फर्जीवाड़ा किया था। अन्य देशों के विपरीत जहां इस तरह की चीजों को स्लाइड करने की अनुमति दी जाती है। वही तकोराडी महिला जिसने अपनी गर्भावस्था को नकली बताया उसे कानून के प्रकोप का सामना करना पड़ा। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Deep info पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top