घर में पर्दे के पीछे छुप कर बैठा था कोबरा, महिला के आते ही किया वार

Cobra was hiding behind the curtain in the house

आजकल आप सोशल मीडिया पर रोजाना जानवरों से जुड़ी हुई ढेर सारे वीडियो देखने को मिलते हैं कुछ ऐसे वीडियो में देखने के मिलते हैं जो बहुत ज्यादा ही हमें देखकर अच्छा लगता है लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखकर हमारा दिल भी दहल जाता है अक्सर सोशल मीडिया पर हमेशा साप से जुड़े हुए ढेर सारी वीडियो में देखने को मिल जाती है, जो बेहतरीन खतरनाक साबित होते जैसे कि आपको कोबरा का नाम तो सुना ही होगा कोबरा का नाम सुनते ही लोगों के रूह कांप जाती है। जब बहुत गुस्सा होते हैं, तो अपना खतरनाक स्वरूप दिखाकर लोगों को भयभीत कर देते और उसे देखकर लोग काफी ज्यादा डर जाते हैं।

घर के भीतर छुपे कोबरा ने दिखाएं अपना तांडव

इस वीडियो को देखने के बाद आप की भी हालत साथ खराबी हो जाएगी क्योंकि यह वीडियो काफी ज्यादा खतरनाक नजर आ रहा है जिस तरह से यह कोबरा घर में छुप कर बैठा है और जिसे घरवाले देख कर दहशत में आ जाते हैं इस वीडियो को आप देख सकते हो कि ध्यान रखना उसे काफी कम देखने को मिलते हैं क्योंकि बरसात के समय ही हमें अक्सर साफ देखने को मिल जाते हैं आपको बता दें कि या ना काफी ज्यादा भयानक लग रहा था,इससे बचने के लिए लोगों ने प्रोफेशनल एक्सपोर्ट को भी बुलाया था। कि ना को वह पकड़ सके स्नेक कैचर को तुरंत बुलाने पर लोग नाग को पकड़ने के लिए एक्सपर्ट को बार-बार पकड़ने की कोशिश कर रहे थे।और उस वक्त एक्सपर्ट भी काफी ज्यादा ट्रेड होने के बावजूद भी खुद को बचा रहे थे। क्योंकि वह जिस तरह से इतनी चलाकी से नाग को उस कमरे से बाहर निकाले इनकी चलाकी काफी ज्यादा लोगों को पसंद आए लोग इनकी काम को देखकर काफी खुश हुए और प्रशंसा करते हुए थक नहीं रहे थे।

कोबरा की फनकार सुनकर अच्छे-अच्छे की हुई हालत खराब

यह देखना आपके लिए काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि सोशल मीडिया पर किस तरह से प्रोफेशनल एक्सपोर्ट जमकर अपनी तारीफ कराते हुए नजर आ रहे क्योंकि इस वीडियो में आप देख सकते हो कि किससे कोबरा नाग को पकड़ने की काफी कोशिश करने के बावजूद यह कोशिश सफल हुई खतरनाक कोबरा सांप को पकड़कर काफी बेहतरीन अंदाज से एक्सपर्ट ने अपनी होशियारी दिखा कर अपनी जान को जोखिम में डालकर उसको ब्रास आपको पकड़कर बाहर लाया गया जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा उनकी प्रशंसा करते हुए थक नहीं रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब पर मिर्जा एमडी आरिफ नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है जिसके द्वारा लोग यह वीडियो देख सकते हो और लोगों ने इनकी काफी सहानुभूति तो ना कर सकते बल्कि प्रशंसा करते करते थक नहीं रहे हैं। लोगों को उनका वीडियो बहुत ज्यादा ही पसंद आ रहा है और इस वीडियो पर काफी ज्यादा व्यूज भी आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top