उड़ते ड्रोन को घड़ियाल ने अपने मुंह में खींच लिया, उसके बाद जो हुआ…

vm

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई अकाउंट पर गूगल के नए उत्पाद, त्योहारों पर शुभकामनाएं पोस्ट किया करते हैं। लेकिन उन्होंने कुछ दिनों पहले एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जो इन सब से अलग ही है और सुंदर पिचाई के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फॉलोअर्स आशा चकित रह गए हैं। क्योंकि इससे पहले सुंदर पिचाई ने अपने अकाउंट पर ऐसा कोई भी वीडियो अपलोड नहीं किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें घड़ियाल के मुंह से धुंआ निकल रहा है।

वीडियो के अनुसार फ्लोरिडा में घड़ियाल ने ड्रोन पकड़ लिया। वीडियो में साफ तौर पर देख पाएंगे कि एक घड़ियाल ड्रोन को अपने मुंह में खींच लेता है। जिसके बाद उसके मुंह से धुआं निकलने लगता है। यह वीडियो टि्वटर पर क्रिस एंडरसन अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है। एलीगेटर(Alligator) हवा में ही ड्रोन को लपक लेता है और उसे मुंह में लेते ही आग लग जाती है।

इसी क्लिप को सुंदर पिचाई ने बिना किसी टिप्पणी के रिट्वीट किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि घड़ियाल ड्रोन के चारों और अपने जबड़े घुमा रहा है, लेकिन पलक झपकते ही वह अपने जबड़े से ड्रोन को पकड़ लेता है। जैसे ही ड्रोन को घड़ियाल अपने मुंह में डालता है ।डिवाइस में आग लग जाती है और उसके मुंह से धुआं निकलने लगता है। ड्रोन से घड़ियाल का क्लोजअप लेने की कोशिश किया जा रहा था और इस बीच दुर्घटना हो गई। घड़ियाल अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगा और उसने ड्रोन को ही अपने मुंह में खींच लिया ।जिसके कारण घड़ियाल के मुंह में ही आग लगया।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top