मगरमच्छ चढ़ा लड़की के ऊपर, देखकर हालत हुआ खराब

crocodile climbed on the girl

मगरमच्छ का नाम सुनते ही डर लग जाता है और उसे कहा जाए हाथ में उठाने को तो फिर हिम्मत ही नहीं होती। वैसे अगर किसी नदी में जाना हो और पता चल जाए कि उसे मगरमच्छ है तो फिर डर से उस नदी में कोई उतरे भी नहीं। मगरमच्छ को चिड़ियाघर में अच्छे से देखभाल कर के रख के जाते हैं लेकिन अगर कहा जाए कि उसके साथ खेला जाए तो यह तो ही नहीं सकता है।

लेकिन करीब 8 फीट के मगरमच्छ को एक महिला ने गले लगाया। कुछ सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह मगरमच्छ चिड़ियाघर में मौजूद जूकीपर के ऊपर दिखाया गया तो उसके एक दोस्त ने कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

मगरमच्छ और महिला इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो देख कर आपको पता चल जाएगा कि महिला ने पूरी तरह से अपने आप को मगरमच्छ के हवाले कर दिया है। चिड़ियाघर के लोग गार्थ गेटोर के नाम से मगरमच्छ को बुलाते हैं। 200 पांउड का यह मगरमच्छ जूकीपर जूलियट ब्रेवर के ऊपर चल जाता है।

वीडियो देखकर यह साफ पता चल रहा है कि जूलियट को इससे कोई परेशानी नहीं हुई बल्कि वह हंस रही थे। जैसे ही वह मगरमच्छ उनके ऊपर से हटा उन्होंने राहत की सांस ली। जूलिएट ने व्यूअर्स को डार्क परिचय देते हुए कहा कि यह डार्थ है और मेरे पास इसके पूरे जीवन काल की पूरी फोटोस है। वैसे मगरमच्छ को इस तरह से देखकर लोग काफी डर गए।

अब तक इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग डरे तो हैं ही साथ में सलाह भी दिया है कि मगरमच्छ से दूर रहें जो भी करें पूरी सुरक्षा के साथ करें।

सभी ने महिला की चिंता जताई है। आपको कैसा लगा यह वीडियो और इस वीडियो को आप को क्या कहना है कमेंट सेक्शन में लिखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Reptile Zoo (@thereptilezoo)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top