खुद को एलियन जैसा दिखाने के लिए शख्स ने कटवाए अपने नाक कान और अपने होंठ

Man cut his nose, ears and his lips

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग मिलेंगे जो अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। पेरिस से एक ऐसा ही बड़ा ही अजीब मामला सामने आया। जिसमें एक शख्स ने अपने शौक के लिए दर्दनाक सर्जरी को झेला। उस शख्स को एलियन बनने की चाह थी और इस वजह से उसने अपनी नाक, कान, होंठ और अपने हाथों की उंगलियों तक को कटवा चुका है। यही नहीं उसने अपना रंग रूप भी बदलवा लिया है।

नाक, कान, और होंठ कटवा लिया है

पेरिस के रहने वाले एंथनी लोफ्रेडो ने अपने अजीब शौक की वजह से इस समय सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। खुद को ब्लैक एलियन जैसा दिखाने के लिए वह अपने शरीर पर तलाक सर्जरी करवा रहे हैं और इस दर्द को झेल रहे हैं। उन्होंने नाक कान और अपने ऊपर के होंठ तो कटवा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने हाथों की उंगलियों को भी कटवा दिया है।

\अभी एलियन बनने का काम बाकी

आंखों के अंदर बनवाया टैटू

इन सबके अलावा भी एंथनी ने अपनी आंखों के अंदर भी टैटू करवाया हुआ है। एंथनी ब्लैक एलियन की तरह दिखने के लिए अपने पूरे शरीर में भी टैटू बनवा लिए हैं। इतने पर भी उन्हें संतुष्टि नहीं मिली है। उनका कहना है कि अभी उन्हें पूरी तरह बुलेट एलियन बनने के लिए 35% बदलाव की जरूरत है।

अभी बाकी है एलियन बनने का काम

एंथनी का कहना है कि उन्हें अपने शरीर पर कई और ऐसी सर्जरी करवाई है। जिसके लिए उन्हें काफी दर्द सहना पड़ा। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एंथनी इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर किया और लिखा, अभी यह प्रोजेक्ट खत्म नहीं हुआ है। मेरा जो ब्लैक एलियन बनने का सपना है। उसमें से एक प्रक्रिया पूरी हुई है। जबकि 35% अभी बाकी है। मेरे इस सफल सर्जरी के लिए मेक्सिको को धन्यवाद!

एंथनी अपने शरीर के इस स्कीन को हटाकर मेटल लगवाना चाहते हैं। एंथनी को लोग भले ही सनकी बताते हैं लेकिन उनकी मां उनका पूरा समर्थन करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top