स्टेज पर चढ़ते समय दुल्हन के साथ हुआ हादसा, दूल्हे ने किया ऐसा की होने लगी तारीफ

The groom did this to praise

इस समय शादियों का मौसम चल रहा है और सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़ी वीडियो की भरमार है। शादी से जुड़े मजेदार वीडियो और को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएंगे। इन वीडियो में कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल को छू जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे ने ऐसा किया की सभी का दिल खुश हो गया।

दुल्हन का लहंगा फंसा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन की एंट्री बड़े ही स्वेग के साथ होती है। तभी दुल्हन जब स्टेज पर चढ़ रही होती है तो उसका लहंगा पैरों में फंस जाता है और उसे ऊपर चढ़ने में भी परेशानी होने लगती है। दूल्हे को तब तक एहसास होता है और वह तुरंत दुल्हन के लहंगे को संभालते हुए उसे ठीक करता है और दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे सीढ़ियों पर चढ़ता है। दूल्हे का आगे बढ़कर दुल्हन की मदद करना लोगों को खूब पसंद आया।

दूल्हे ने जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर दूल्हे के इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के witty_wedding नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इस प्यारे से वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा पहले हम क्यों नहीं मिली। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

क्यूट सा वीडियो हो रहा है

यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हे का अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा क्या प्यारा नजारा है तो दूसरे ने लिखा लड़की काफी खुश नसीब है, तो एक यूजर ने लिखा है स्टेज पर ही होते हैं सब ड्रामे। इतना ही नहीं गिरधर ने यहां तक लिखा कि वह भाग्यशाली है।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top