शादी के विज्ञापन में शख्स ने लड़की की ब्रा से लेकर, उसके बेड पर सोने तक के कपड़े के लिए रखी शर्त

Man wears girl's bra in wedding advertisement

शादी के विज्ञापन अखबारों में टीवी में या फिर आपको अब ऑनलाइन वेबसाइट पर भी देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के विज्ञापन को लेकर लोगों का मूड खराब हुआ है। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक विज्ञापन लोगों को गुस्से में ला दिया है।इस विज्ञापन के जरिए लड़के के लिए दुल्हन की तलाश की जा रही है। लेकिन इसके लिए शर्त भी रखी गई है और शर्त ऐसी है जिसे जानने के बाद हर कोई गुस्सा है।

ऐसी रखी गई है शर्त
शादी के इस अजीबोगरीब विज्ञापन में लड़की के फिगर से लेकर उसकी राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि लड़की भरोसेमंद और ईमानदार होनी चाहिए। इस अनोखे शादी के विज्ञापन में एक शख्स ने अपने शादी के लिए मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai पर शेयर किया है। इस विज्ञापन को लेकर शख्स की खूब आलोचना की जा रही है।

विज्ञापन में सच में तीन शब्द में रूढ़िवादी, उदार, प्रोलाइफ जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर लड़की के कमर और पैरों के सही आकार की डिमांड की है। यह डिमांड यहीं खत्म नहीं हुई है। विज्ञापन में आगे लिखवाया गया है कि उसकी दुल्हन साफ-सुथरी होनी चाहिए और लड़की के पहनावे के लिए जो डिमांड रखी है वह तो और भी बेतुकी है।

बेड पर कॉस्ट्यूम पहन कर सोने वाले लड़की चाहिए
शादी की इच्छुक लड़की 20 फ़ीसदी नॉर्मल और 80 फ़ीसदी कैजुअल पहन कपड़े पहनती हो। लेकिन सोते समय बेड पर कॉस्टयूम पहनना होगा। इसके अलावा दुल्हन के राजनीतिक विचार के बारे में भी पूछा है साथ ही लड़की परिवार को साथ लेकर चलने वाली ईमानदार और भरोसेमंद होनी चाहिए। उसके पास अपना खुद का कुत्ता होना चाहिए।

हद तो तब हुई जब शख्स ने शादी के विज्ञापन में लड़की के फिगर के साथ एक विशेष बड़ा साइज की डिमांड रखते हैं। उसने लिखा लड़की की हाइट 5.2 फीट से 5.6 फीट तक होनी चाहिए और 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इस इस विज्ञापन को लेकर बवाल मचा दो कार्रवाई की भी मांग मिलेगी। बवाल पर वेबसाइट की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top