रोते हुए भाभी जी का पति के लिए शिकायत, वीडियो हुआ वायरल

Crying sister-in-law complains about husband

आज का समय एक ऐसा हो गया है। जहां आप इंटरनेट से हर वक्त जुड़े रहते हैं। आपको कुछ भी देखना हो, सीखना हो जानना हो, हंसना हो। सब आपको इंटरनेट पर ही मिलेंगे। जिस तरह से पहले के लोग एक दूसरे के पास बैठ कर अपना मनोरंजन करते थे और दूसरों का भी लेकिन अब किसी के पास इंटरनेट के अलावा और कोई नहीं है, जो उनका मनोरंजन कर सके।

ऐसे में इंटरनेट पर भी कॉमेडी वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं। अगर देखा जाए तो गांव में फिर भी ठीक है, लेकिन शहरों में रहने वाले लोग इंटरनेट पर ही एक्टिव रहते हैं। आप जब भी उन्हें देखेंगे सोशल मीडिया से कहीं ना कहीं वह जुड़े हुए हैं।

ऐसे में कॉमेडी वीडियो का वायरल होना उनके लिए भी एक अच्छा साधन है हंसने का। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक भाभी जी ने अपने पति से कुछ शिकायतें कर रही हैं,‌लेकिन उनका शिकायत करने का अंदाज भी बेहद खूबसूरत है।

यही नहीं इस प्यारी सी भाभी ऊपर से उनका हॉट अंदाज और शिकायत करने का तरीका लोगों को पसंद आ रहा है। वैसे हॉट भाभी का शिकायत का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही नहीं यूजर्स उन पर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अपलोड इस वीडियो को रुचि सिंह नाम की आईडी से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchi Singh (@ruchisingh8885)

जिसे 19,000 से अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया है। वही कमेंट की तो भरमार आई हुई है। एक यूजर ने लिखा है इतनी खूबसूरत भाभी को रुलाकर भैया जी को क्या मिला है तो दूसरे यूजर ने लिखा मजाकिया अंदाज में आप मेरे पास आ सकती हैं मैं अंडरवियर नहीं धूलवाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top