बैंड के बजते ही गांव की लड़की ने दिखाएं अपने डांस के जलवे, हैरान हुए लोग

As soon as the band rang, the girl of the village showed her dance moves

शादी के सीजन में जहां डांस का माहौल बना रहता है और ढोल बजते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं। फिर चाहे लड़की हो या लड़का सभी इसमें शामिल होते हैं। डांस में अगर नागिन डांस ना हो तो फिर मजा ही नहीं आता। वैसे भी नागिन का धुन बनते ही जितने एक्सप्रेशन लड़के देते हैं। उससे कहीं ज्यादा एक्सप्रेशन लड़कियां देती हैं। ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हुआ। जिसे देखकर लोग काफी हैरान है।

वायरल हो रहा वीडियो रीवा सिंगरौली गांव का है। जहां शादी का माहौल है और घर के बाहर जीप में कुछ सामान लोड रहा है। कुछ महिलाएं घूंघट में मौजूद है तभी वहां बैंड बजना शुरू होता है। वही पर में मौजूद लड़की अपने आप को रोक नहीं पाती और बैंड पर डांस करना शुरू कर देती है। उसी गांव के आम्रपाली दुबे नाम की लड़की बैंड के बजते ही गजब का डांस करती है। उसका डांस देख हर कोई हैरान है।

वायरल वीडियो को यूट्यूब अकाउंट youtuber Alka पर शेयर किया गया है। जिसे 32,00000 लोगों ने देखा है और 8.1000 लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं यूजर्स प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बहुत सुंदर तो दूसरे यूजर ने लिखा अद्भुत गुणों की महत्ता गुणों को देखने के बाद पता चलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top