रचना तिवारी ने भीगे बदन डांस कर गर्मी में बढ़ाया तापमान, वायरल वीडियो

Rachna Tiwari danced wet body and raised the temperature in summer

सपना चौधरी जिन्होंने हरियाणा ही नहीं पूरे भारत में अपना नाम बना लिया है। अब उनके डांस भारत से निकलकर विदेशों में भी फैल गए हैं। ऐसे में सपना को फॉलो करना हरियाणवी डांसरों के लिए एक गर्व की बात होती है, लेकिन कुछ ऐसे भी डांसर है जो सपना चौधरी को भी टक्कर देती हुई नजर आ जाती हैं।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें हरियाणवी डांसर ने इंटरनेट पर अपने डांस से पानी से आग लगा रही हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि रचना बेहद ही हॉट रेड कलर का सूट पहनी है और वह डांस करती नजर आ रही है, लेकिन वहां मौजूद दर्शकों के दिलों की धड़कनें तक बढ़ती है।

जब वह डांस करते हुए बदन पर पानी गिराते हुए गर्मी वाला डांस करते हैं। जिससे वहां मौजूद भीड़ में लोगों के पसीने तो छूटते ही हैं लोगों के दिलों की धड़कनें भी बढ़ जाती हैं। भीगे हुए बेहद सेक्सी अंदाज में रचना का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने भीगते हुए बेहद हॉट अंदाज़ का डांस करते हुए लोगों पर बिजली गिरा रही हैं।

उनके इस डांस वीडियो से किसी का मन नहीं भर रहा है। हर कोई उन्हें और डांस करते हुए देखना चाह रहा है। आप यूं कह सकते हैं कि तपती गर्मी में पानी में उन्होंने आग लगा दिया है। उनके इस डांस वीडियो को देखकर वहां बैठी पब्लिक भी नोटों की गर्मी से वहां का माहौल गर्म कर दिया है।

आप देखेंगे मौजूद दर्शक उठकर नोट पकड़ाने की कोशिश में लगे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब के पेज total dance पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 56 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इसके अलावा लोग जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। सबको रचना तिवारी का यह पानी में भीगते हुए वीडियो को देखना पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top