गंगूबाई के गाने पर पानी में भीगते हुए लड़की ने लगाए जोरदार ठुमके

The girl danced vigorously while soaking in water on the song of Gangubai

सोशल मीडिया पर डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ डांस वीडियो शादी के होते हैं तो कुछ लोग अपने डांस के हुनर को लोगों के सामने प्रस्तुत करने के लिए वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की सुपरहिट मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई ।

जिसमें आलिया भट्ट खूबसूरती की तारीफ करने के साथ ही उनके काम को खूब सराहा गया। इतना ही नहीं इस फिल्म में जितनी लोकप्रिय हुई उससे कहीं ज्यादा इस फिल्म के डायलॉग और गाने लोकप्रिय हैं। इसी फिल्म के गाने पर बहुत से वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, उन्हीं में से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल है।

जिसमें एक लड़की आलिया भट्ट के गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे लड़की जो काले कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और अपने घर की छत पर घूमते हुए अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए, गंगूबाई काठियावाड़ी मूवी का गाना मेरी जान पर डांस करते नजर आ रही है। लड़की का डांस देख लोगों का दिल उस पर आ गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchi Singh (@ruchisingh8885)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Ruchi Singh 8885 आईडी पर शेयर किया गया है। जिसे करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 35,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top