लड़के और लड़की की जोड़ी ने भीड़ के बीच में डांस से उड़ाया गर्दा

Dance blown away in the middle of the crowd

आज के समय में सोशल मीडिया से सभी लोग जुड़े रहना चाहते है। दरअसल यह ऐसा माध्यम बना है, जहां पर कम वक्त में अच्छा मनोरंजन मिल जाता है। इसी वजह से लोग ज्यादा से ज्यादा इस पर जुड़े रहते है। जिसमें लोग अपने अपने पसंद से वीडियो बनाते है और शेयर करते है, तो यूजर्स भी अपने पसंद के अनुसार वीडियो देखते है और अपना मनोरंजन करते है।

इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की भी खूब भरमार होती है। जिसमें डांस से जुड़े वीडियो यूजर्स को देखना खूब पसंद आता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो लेकर हम आपके लिए आए है। जिसमें लड़की और लड़के की जोड़ी ने भीड़ के बीच में किया जबरदस्त डांस…

भोजपुरी गाने पर जोड़ी का जबरदस्त परफॉर्म

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नीले रंग का सूट पहने हुए एक लड़की उसके साथ एक लड़का भी है। जहां भीड़ के बीच में दोनों खड़े है। गांव वाले भी बैठ खड़े होकर इस जोड़ी का डांस देख रहे है। यह जोड़ी भी डीजे पर बज रहे भोजपुरी गाना “सास पिए बीड़ी ससुर पिए गाजा” पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे है।

आप देख सकते है दोनों का जबरदस्त डांस अंदाज भी बेहतरीन है और डांस का ऐसा कमाल, जिसे देख कर देखने वाले बस देखते ही रह जा रहे है। यह जोड़ी धमाल मचा रही है जोरदार ठुमके लड़की लगा रही है, तो लड़का भी उसका साथ देते हुए ठुमको के साथ अदाएं दिखा रहा है।लड़की भी अपने कातिलाना हुस्न और अदाओं के साथ जमकर डांस कर, वहां मौजूद लोगों के दिल को चुरा ले रही है।

वायरल वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसे आप देख सकते है और आप देखेंगे दोनों की जोड़ी बेमिसाल है। जिसके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे है और यह दोनों भी झूम कर अपने डांस परफॉर्म से लोगों का दिल खुश कर दे रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Noman dancer पर शेयर किया गया है। वीडियो को 10 मिलियन लोगों ने देखा है और 24 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top