अंगूरी बदन गाने पर लड़की ने स्टेज पर लगाया आग, वीडियो देख दिल नहीं संभल रहे है

The girl set the stage on fire on the song Angoori Badan

आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे बेहतरीन डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें डांस का ऐसा हॉट अंदाज देखने को मिलता है कि दिल धड़कने लगते है और लोग दीवाने से इस डांस को देखने लगते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसमें डांस का ऐसा बेहतरीन अंदाज देखने को मिला कि लोग इसे बस देखे ही जा रहे है। इसमें एक लड़की ने स्टेज पर ऐसा धमाका किया कि हर कोई इस धमाके के घेरे में आ गया और उस लड़की के हॉट डांस को एंजॉय कर रहा है।

अंगूरी बदन गाने पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे है। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते है। नीले रंग का बेहद शार्ट आउटफिट पहने हुए एक लड़की स्टेज पर मौजूद है। जहां चारों तरफ लोगों की खचाखच भीड़ है और इस भीड़ के बीच में वह लड़की बॉलीवुड के गाने अंगूरी बदन पर जमकर थिरक रही है।

आप भी देख सकते हैं हॉट सीन लड़की बेहद ही से*क्सी अदाओं को दिखाते हुए कातिलाना अंदाज दिखाकर जब स्टेज पर कूदती है और ठुमके लगाती है, तो लोगों के दिलों में भी जंप होने लगता है और धड़कनें बढ़ जाती है। लोग अपने दिल को संभाले इसके डांस को देखे जा रहे है, तो कई ऐसे नौजवान है जो खुद पर काबू नहीं कर पा रहे है और खड़े होकर अपनी जगह पर ही झूमने लगते है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें एक लड़की के हॉट अंदाज और से*क्सी अदाओं ने हर दिल पर अपना असर छोड़ दिया है। इस हॉट डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Anup Dance academy पर शेयर किया गया है। वीडियो को 136k व्यूज आए है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top