हरियाणवी गाने पर नई दुल्हन का धमाकेदार डांस देख इतराई जेठानी

New bride's bang dance on Haryanvi song

आज के समय में शादी विवाह अगर है तो बिना डांस के कोई प्रोग्राम संपन्न नहीं होता है। फिर वह छोटी सी पार्टी हो या बड़ी शादी, वैसे शादियों में तो छोटे-छोटे फंक्शन के बीच में डांस होते रहते है। आज हम आपके लिए कैसा डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमें नई बहू का खूबसूरत डांस देखकर जेठानी तो खुश हो गई, लेकिन सास और ननद के होश उड़ गए।

ससुराल में पहली सुबह बहू ने थिरकते हुए किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है। नई नवेली दुल्हन ससुराल में पहले सुबह डांस करती है। हरे रंग की साड़ी पहने हुए यह दुल्हन घूंघट निकाले हुए है। हालांकि इनका चेहरा थोड़ा-थोड़ा दिख रहा है। लंबे से घूंघट के बावजूद भी यह नई दुल्हन जबरदस्त फॉर्म दे रही है।

आप देख सकते है महिलाएं और लड़कियां उन्हें घेरे हुए है और यह नई बहू भी हरियाणवी गाने “बावन गज का दामन” पर लाजवाब डांस करके ठुमके लगा रही है, अदाएं दिखा रही है और अपने कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ जब आंगन में झूमती है, तो आप देख सकते है जेठानी ननद के चेहरे पर अजीब सी खुशी आ जाती है।

सभी हंसते हुए उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है लेकिन सास का भी तो बुरा हाल हुआ है। जिस तरह से सांस ने उम्मीद की थी उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत नई दुल्हन ने डांस करके, रिश्तेदार मेहमान सभी का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर खूबसूरत से डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल घूंघट में भी वह नई दुल्हन जिस तरह से डांस कि वह सबको पसंद आया। नई दुल्हन का डांस अंदाज और एनर्जी भी लोगों को खूब अपनी तरफ आकर्षित किया। ऐसे लटके झटके थे जिन्हें देखकर लोगों के चेहरे पर खुशी आ गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर @alkaragahv2949 अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे ज्यादा से ज्यादा लोगों ने देखा है और लाइक करने के साथ ही नई दुल्हन की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top