महिला को देखते खूंखार शेर ने लगाई छलांग और की ऐसी हरकत

The ferocious lion jumped on seeing the woman

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है, जहां आपको खूंखार से खूंखार जानवरों से भी जुड़े हुए वीडियो देखने को मिल जाते है। कभी कभी तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जो दिल में इतना डर बना देते है कि उन जानवरों का नाम सुनकर ही शरीर में कंपन होने लगता है।

कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी देखने को मिलते है, जो आश्चर्यचकित करते है, लेकिन खुशी भी देते है। वैसे आपको बता दें शेर से अगर जुड़ा वीडियो तो बेहद ही रोमांचक तौर पर लोग देखना पसंद करते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए है। जिसमें आप देख सकते है, एक शेर अपने मालिकन को लंबे समय के बाद देखने पर किस प्रकार अपनी खुशी जाहिर करता है।

लंबे समय बाद मालिकन को देखने पर शेर ने किया खुशी का इजहार

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर, जिसे पिंजरे में बंद किया गया है। उसके पास एक महिला आती है। महिला को देखते ही शेर उसकी तरफ इतनी तेजी से दौड़ता हुआ आकर जो पड़ता है। जैसे आज वह महिला को खा जाएगा, लेकिन नहीं डरिए! नहीं! वह शेर महिला को खाने के लिए नहीं बल्कि उसे देख कर खुश हो गया और इसी वजह से उसकी तरफ झपटता है।

वह शेर महिला को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाता है। बल्कि उसे देखकर खुश हो जाता है और अपनी खुशी जाहिर करने के लिए महिला से जाकर गले लगता है। उस पर अपना प्यार भी जताने लगता है।

दरअसल आप देख सकते है पिंजरे में बंद है यह शेर जिसका नाम जुपिटर है। जिसके माता-पिता के मरने के बाद इस महिला ने ही उसे सर्कस वालों के यहां से बचा कर इस जू में लाकर रखा। उससे काफी लंबे समय बाद मिलने आई। जिससे खुशी का ठिकाना नहीं रहता है जुपिटर का और इसी खुशी में वह उसे देखकर तुरंत आकर गले लगता है और किस भी करने लगता है।

खूंखार जानवर का ऐसा प्यार देख हैरान हुए लोग

जैसा कि आमतौर पर शेर लोगों को चीर फाड़ देने के लिए मशहूर है।लेकिन इस खतरनाक जानवर का ऐसा रूप देखकर लोग हैरान हो गए। जहां वह बिना नुकसान पहुंचाए अपनी मालकिन को गले भी लगाता है और किस भी करता है। यह वीडियो सबका दिल छू ले जा रहा है।जिसमें उस महिला और शेर की बॉन्डिंग ने लोगों को भावुक तो किया ही, वीडियो देखने पर मजबूर भी किया।

इस खूबसूरत से एहसास भरे प्यार का वीडियो यूट्यूब अकाउंट interesting facts पर शेयर किया गया है। जिसे करोड़ों लोगों ने देखा है और लाखों लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top