हसीन डांसर का डांस देखकर मदहोश हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

dance of beautiful dancer

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो होते जो कम वक्त में लोगों को खूब पसंद आते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक बेहद ही हसीन डांसर के डांस परफॉर्म को देखेंगे। जिनका डांस अंदाज ऐसा जबरदस्त है कि दिल खुश हो जा रहा है और वीडियो को लोग दोबारा जरूर देख रहे है।

ओढ़नी ओढ़ के नाचूं गाने पर डांसर ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भूरे रंग का ड्रेस पहने हुए एक खूबसूरत हसीन डांसर महफ़िल के बीच में मौजूद है। जहां लोगों की भीड़ लगी है वहां यह हसीन डांसर अपने हुस्न का तो जादू चला ही रही है, अपने खूबसूरत अदाओं और कातिलाना एक्सप्रेशन से लोगों को दिल हारने पर मजबूर कर दे रही है।

खूबसूरत सी हसीना जब लाजवाब ठुमके लगाते हुए झूमकर वहां पर बेहद ही एनर्जेटिक डांस करती हो, तो आप देख सकते है बैठे लोगों का दिल मचल जाता है और वह खड़े होकर उन पर पैसे लूटाने लगते है। हाल यह है कि महफिल में शोर हो रहा है, डांसर के डांस को देख कर, जिसने ऐसी गर्मी फैलाई की बैठना मुश्किल हो जाता है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। डांसर का अंदाज और डांस, जिसने भी यह डांस वीडियो देखा हुआ, इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SG studio पर शेयर किया गया है। जिसे 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 5.6 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top