बावन गज का दामन गाने पर दो लड़कियों का कमरतोड़ डांस हुआ वायरल

back breaking dance of two girls

आज के समय में लोग इंटरनेट से इस कदर जोड़ते हैं कि हर हाथ में आपको मोबाइल देखने को मिलेगा। जहां कम वक्त में अच्छा मनोरंजन के लिए कोई ना कोई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। ऐसे में कुछ ऐसे वीडियो होते है जो अक्सर लोगों को पसंद आते है। आज हम एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमें आप दो लड़कियों का खूबसूरत डांस देखेंगे, जिसे देखकर यकीनन आप उस डांस वीडियो को दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

बावन गज गाने पर खूबसूरत लड़कियों का खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दो खूबसूरत लड़कियां जिन्होंने पीले रंग की साड़ी बंगाली स्टाइल में पहन रखी है। ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी प्रोग्राम या फंक्शन के लिए तैयार हुए है। जहां लोगों की भीड़ लगी है। वही बैकग्राउंड में डीजे पर 52 गज का हरियाणवी गाना बज रहा है।

इस हरियाणवी गाने पर दोनों लड़कियां कमाल का डांस कर रही है। आप देख सकते हो कि हूक स्टेप फॉलो करते हुए गाने के बोल के अनुसार उनके एक्सप्रेशन और अदाएं खूबसूरत है। तो उनका डांस मूव ऐसा है जो दिल जीत ले रहा है। वहीं डांस करते-करते शायद एक लड़की थक्कर हट जाती है, लेकिन एक लड़की वहां से हटने का नाम नहीं ले रही है और अपनी अदाओं के साथ जमकर डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर भी उसका यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। लोगों की पसंद बनता जा रहा है और लोग अपने अपने स्टाइल में लड़कियों का जमकर तारीफ भी कर रहे है। जिसमें उन्होंने खूबसूरत डांस करके सबका दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल
Live Jaypurhat पर शेयर किया गया है। वीडियो को 21 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top