महिला पर चढ़ा डांस का धुन, पार्क में ही करने लगी झुमकर डांस

dance tune on woman

आजकल तो घर में ही लोग गाने बजा कर डांस कर खुद का मनोरंजन कर लेते है। अब तो कोई सी पार्टी फंक्शन की भी जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि डांस एक ऐसा क्रेज बन चुका है कि इस पर लोग जुड़ने के लिए किसी मौके की तलाश में नहीं रहते हैं। जब मन किया कहीं गाना लगाएं और झूम लिए और अब तो गाने भी केवल बॉलीवुड के ही नहीं रह गए।भोजपुरी हरियाणवी पंजाबी सभी गानों पर लोग झूमने लगे हैं। ऐसे में इस गाने और डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखे जाते हैं और शेयर किए जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कुछ महिलाएं पार्क में बैठकर एक साथ गाते हुए नजर आ रही हैं। आप सुन सकते हैं भजन गा रही हैं और इसी भजन पर वहीं पर बैठे महिलाओं में से एक महिला बाहर निकल कर इसी भजन पर झूमते नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्क में 8 से 10 महिलाएं बैठी हुई हैं और लोग बालाजी का पंजाबी भजन कर रहे हैं गाने के बोल हैं “बीर मेरा बागा में जाइये रे, आहरे हनुमान पर” उन्हीं महिलाओं में से एक महिला निकल कर बाहर खड़ी होती हैं और इस भजन पर झूमने लगती है। आप देख सकते हैं उनका इस भजन पर झुमना लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो वहां बैठे महिलाएं भी इसे खूब इंजॉय कर रही हैं और भजन गा रही है। तालियां बजा रही हैं जिस पर यह महिला झूमते नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर महिलाओं का यह भजन कीर्तन और डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें महिला ने अपने डांस का कमाल दिखाया तो वही उनके लाजवाब डांस से प्रभावित होकर लोग इसे खूब मगन से देख रहे हैं। जिसे यूट्यूब चैनल Haryanvi geet Hisar पर शेयर किया गया है। वीडियो को लोग लगातार देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top