शर्त हारने के बाद कुत्ते ने बंदर को पीठ पर कराया पूरे गांव का सैर

The dog carried the monkey on his back and walked the whole village

जानवरों से जुड़े अनोखे से अनोखे वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। दरअसल जानवरों का अंदाज बेहद ही अनोखा होता है। जो कभी-कभी इतना फनी होता है कि हंसने पर मजबूर कर देता है खैर अगर यह जानवर पालतू कुत्ते हो तो फिर बात ही मत पूछिए। कुछ लोग तो बंदरों को भी खूब पालते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक कुत्ते और बंदर की दोस्ती देखने को मिली। वह भी दोस्ती इतनी कमाल थी कि देखकर दिल तो खुश होगा भी हंसी भी खूब आएगी।

बंदर ने की कुत्ते की सवारी घुमा पूरा गांव

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं गांव के किनारे एक बड़ा सा तालाब है। तालाब के किनारे किनारे एक कुत्ते पर एक बंदर आराम से लेटे हुए सवारी कर रहा है और वह कुत्ता भी उसे तालाब के चारों तरफ घुमा रहा है। वहीं एक मुर्गा खड़ा उन दोनों को बेहद ही हैरानी वाली नजरों से देख रहा है। शायद इस बात को समझने की कोशिश कर रहा है कि दोनों क्या कर रहे हैं। मुर्गे को इन दोनों की दोस्ती देखकर अचंभा भी हो रहा है उससे कहीं अचंभित और हंस रहे हैं यूजर्स जो इस मजेदार जोड़ी और दोस्ती को देखकर काफी खुश हैं। उनका अंदाज देखकर हर कोई हैरान है। आप देख सकते हैं कुत्ता जब थक जाता है तो वह खड़ा हो जाता है लेकिन बंदर उसके ऊपर लेटा रता है फिर उठ कर बैठता है और फिर दोनों अपनी सवारी में मगन हो जाते है।

सोशल मीडिया पर यह दोस्ती बेहद अनोखी और लाजवाब बताई जा रही है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। पूरी तालाब का चक्कर लगाने के बाद जब कुत्ता उतरता है तो बंदर उतरकर उस मुर्गे तक पहुंचता है और उससे खुद अपना प्यार जता रहा है। मुर्गा भी वहीं खड़ा खड़ा उसे देख रहा है और बंदर अपना प्यार जताने में लगा हुआ है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Sok Yaa PRO पर शेयर किया गया है। जिसे 3.5M लोगों ने देखा है और 8k लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top